बिहार

bihar

नालंदाः 1.30 लाख लूट मामले में 60 हजार के साथ अपराधी गिरफ्तार, पूर्व विधायक का था चालक

By

Published : Jan 22, 2021, 8:56 PM IST

बिहार थाना क्षेत्र में 19 दिसंबर को बाइक सवार से हथियार के बल पर 1.30 लाख रुपये की लूट हुई थी. पुलिस ने मामले में छानबीन करते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. वह पहले पूर्व विधायक की गाड़ी चलाया करता था. उसी दौरान विधायक के रिश्तेदार को झांसा देकर उसके नाम पर सिम कार्ड ले रखा था और उसी से बदमाशों से बात किया करता था.

नालंदा
नालंदा

नालंदाः पुलिस ने 1.30 लाख लूट मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. उसके पास से लूट के 60 हजार रुपये भी बरामद हुए हैं. गिरफ्तार अपराधी पूर्व विधायक की गाड़ी चलाया करता था. उसी दौरान वह विधायक के रिश्तेदार के आधार कार्ड पर सिम कार्ड ले लिया था. जिसका इस्तेमाल बदमाशों से बात करने में किया करता था.

थाना क्षेत्र में हुई थी लूट
दरअसल, बिहार थाना क्षेत्र अंतर्गत गढ़ पर यादव लॉज के पास 19 दिसंबर को शेखपुरा जिले के रहने वाले नीरज कुमार से हथियार के बल पर 1.30 लाख रुपये की लूट हुई थी. वह बाइक से बहन के साथ बिहार शरीफ जा रहे थे. तभी वे लूट के शिकार हो गए थे. घटना के बाद पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराई.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंः'हाथी' की सवारी छोड़ अब 'तीर' चलाएंगे जमां खान, नीतीश की मौजूदगी में JDU में हुए शामिल

एसडीपीओ डॉ. शिवली नोमानी ने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज और वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर बिहारशरीफ निवासी सतीश यादव को गिरफ्तार किया गया. उसने अपना जुल्म कबूल कर लिया है. उससे पूछताछ के आधार पर कई खुलासे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details