बिहार

bihar

Nalanda News : महिला का कमरे में मिला शव, आत्महत्या की जताई जा रही आशंका

By

Published : Aug 5, 2023, 8:30 PM IST

नालंदा में किराए के मकान में महिला का शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि महिला ने आत्महत्या कर ली. वैसे आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस का मानना है कि महिला के मोबाइल की जांच के बाद आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सकता है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा: बिहार के नालंदा में आत्महत्या का मामला सामने आया है. घटना लहेरी थाना क्षेत्र शिवपुरी मोहल्ले की है. यहां किराए के घर में महिला का शव मिला है. यहां महिला पूरे परिवार के साथ रह रही थी. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मृतक महिला की पहचान शालिनी देवी पति विकास कुमार बेन थाना क्षेत्र चकौड़ी गांव निवासी के रूप में किया गया है.

ये भी पढ़ें :Nalanda News: विवाहिता की संदेहास्पद मौत, पुलिस ने कमरे से बरामद किया शव

किसी से नहीं हुआ था कोई विवाद : घटना के संबंध में मृतका के पति ने बताया कि शालनी देवी की उम्र करीब 25 थी. वेलोग बिहार शरीफ के शिवपुरी मोहल्ले में भोला प्रसाद के यहां किराए के मकान में रह रहे थे. उन्होंने बताया कि "मुझसे कोई विवाद नहीं था. रात को भी सब ठीक से खाना खाकर साथ सोई. दिन में उठकर नाश्ता खाना भी खिलाई. सुबह जब हम एक कुरियर कंपनी का पार्सल पहुंचाने एक घर गए, तो चचेरे भाई का फोन आया कि आप घर जल्दी आईए भाभी ने खुदकुशी कर ली है".

महिला के मोबाइल की होगी जांच : पति ने बताया कि मुझे यकीन नहीं हुआ. जब घर पहुंचा तो देखा कि सच में पत्नी ने खुदकुशी कर ली है. वहीं, घटना के संबंध में लहेरी थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि घटना की सूचना के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. अब आगे की कार्रवाई की जा रही है.

"महिला के आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है. विवाहिता का मोबाइल जब्त कर लिया गया है. उसके मोबाइल से आत्महत्या का पर्दाफाश हो सकता है."-दीपक कुमार, थानाध्यक्ष, लहेरी थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details