बिहार

bihar

Nalanda Crime News: गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, वाहन चेकिंग देख ई रिक्शा से उतरकर लगा था भागने

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 7, 2023, 4:49 PM IST

नालंदा पुलिस ने अलग अलग मामलों में दो महिला सहित छह अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. ये गिरफ्तारियां लहेरी व सोहसराय थाना क्षेत्र से की गयी. इनमें एक गांजा तस्कर भी शामिल है. सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने कार्यालय में प्रेसवार्ता कर इन अपराधियों की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी. पढ़ें विस्तार से.

Nalanda Crime
Nalanda Crime

नालंदा: बिहार के नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ के युवाओं में नशा का क्रेज बढ़ रहा है. आए दिन के अलग अलग हिस्सों नशे की खेप पकड़े जाने से इस बात की आशंका जतायी जा रही है. गुरुवार को बिहार के नालंदा जिले में पुलिस ने अलग-अलग मामलों में दो महिला सहित छह अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, इनमें भी एक गांजा तस्कर शामिल है.

इसे भी पढ़ें- Nalanda News: फर्जी दस्तावेज पर बनाने के रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस की छापेमारी में दो गिरफ्तार

गुप्त सूचना पर गांजा तस्कर गिरफ्तारः नालंदा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक व्यक्ति को एक किलो मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर पुलिस ने वाहन जांच अभियान चलाया. इस दौरान लहेरी थाना क्षेत्र के भरावपर मोहल्ला स्थित एक होटल के समीप ई रिक्शा पर एक यात्री को बोरी में कुछ सामान ले जाते दिखा. वाहन चेकिंग होता देख तस्कर ई रिक्शा से उतरकर भागने लगा. गश्ती दल की टीम ने खदेड़ कर पकड़ लिया.

पुलिस कर रही छापेमारीः पुलिस ने सामान की जांच की तो एक किलो गांजा बरामद हुआ है. गिरफ्तार तस्कर जिले के रहुई प्रखंड अंतर्गत जगदानंदपुर गांव निवासी कृष्णा यादव का पुत्र उमेश यादव है. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. उससे पूछताछ की गयी. फिल्हाल पुलिस गिरफ्तार तस्कर से मिली जानकारी के आधार पर धंधे में संलिप्त अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

दंगे मामले का फरार अभियुक्त धरायाः सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने कार्यालय में प्रेसवार्ता कर इन अपराधियों की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गांजा तस्कर के अलावा बीते दिनों बिहारशरीफ में रामनवमी जुलूस के दौरान हुए दंगे के फरार अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावे यौन शौषण के फरार एक अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details