बिहार

bihar

Nalanda Crime : झाड़ी में मिला शव, पत्थर से एक आंख और चेहरे को कुचला

By

Published : Jul 15, 2023, 3:43 PM IST

नालंदा में झाड़ी से शव बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक मृतक के चेहरे पर जख्म के कई निशान हैं. हत्या के बाद एक आंख और चेहरे को कुचल दिया गया है. अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

a
a

नालंदा:बिहार केनालंदा में 45 वर्षीय शख्स की हत्या कर लाश को झाड़ियों में फेंक दिया गया. जिले के सिलाव थाना क्षेत्र के करियन्ना गांव के खंधा स्थित झाड़ी से शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल. शव मिलने की खबर के बाद वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. उधर, ग्रामीणों से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेजा है. हालाांकि अभी तक लाश की पहचान नहीं हो पाई.

ये भी पढ़ें: Nalanda Crime: लूट का विरोध करने पर दादी पोते की हत्या मामले का खुलासा, दोस्त ही निकला हत्यारा

एक आंख और चेहरे को कुचला:गांव के चौकीदार अशोक पासवान ने बताया कि शनिवार को ग्रामीणों द्वारा थाने को सूचना दी गई कि झाड़ी में एक अधेड़ का शव रखा हुआ है. शव देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि करीब 2 या तीन दिन पहले चेहरे को पत्थर से कूचकर और आंख फोड़ कर हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए यहां फेंक दिया गया है.

"ऐसा लगता है कि पहले व्यक्ति की हत्या की गई है, फिर लाश को लाकर झाड़ियों में फेंक दिया गया है. बेरहमी से उसकी हत्या की गई है. मुंह तोड़ दिया गया है. आंख भी फटी हुई है. जख्म के कई सारे निशान हैं. मृतक की उम्र 45 साल से ऊपर लगी रही है"- अशोक पासवान, चौकीदार

शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस: आसपास के ग्रामीणों से भी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई. वहीं, थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि कहीं और हत्याकर शव को यहां लाकर फेंका गया है. पोस्टमार्टम के बाद अस्पताल में शव को पहचान के लिए सुरक्षित रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details