बिहार

bihar

Nalanda News : नालंदा में घर से मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 13, 2023, 2:53 PM IST

Dead Body Of Woman In Nalanda: नालंदा में घर से महिला का संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद हुआ है. विवाहिता के परिजनों ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा: बिहार के नालंदा में संदेहास्पद स्थिति में महिला का शवउसके ही घर से बरामद हुआ है. जिसकी सूचना स्थानीय चौकीदार ने थाना को दी है. घटना के बाद से महिला के ससुराल वाले घर छोड़ कर फरार हो गए हैं. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने इसकी जानकारी मृतका के मायके वालों को दी है.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप: मृतका के भाई चंदन कुमार का आरोप है कि उसकी हत्या कर सास और पति घर छोड़कर फरार हो गए हैं. हालांकि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. 5 माह पूर्व पटना जिला के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के अड्डा मकसूदपुर निवासी नरेश दास ने बेटी मोनी देवी की शादी बड़े धूमधाम से नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र गौरी गांव निवासी ललन दास के पुत्र रवि कुमार से की थी. परिवार के लोगों ने लड़के को ढाई लाख रुपये तिलक व एक बाइक एवं गहने दिए थे.

"मेरी बहन की हत्या उसकी सास और पति ने की है. दोनों घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए हैं. 5 महीने पहले ही मेरी बहन की शादी हुई, जिसमें दहेज में लड़के को ढाई लाख रुपये तिलक व एक बाइक एवं गहने दिए थे."-मृतका का भाई चंदन कुमार

पुलिस ने दी परिजनों को सूचना: परिजनों का कहना है कि सब कुछ ठीक चल रहा था न कोई विवाद नहीं था और न ही कोई डिमांड के लिए बात हुई थी. अचानक सुबह थाने से फोन आया कि मोनी देवी की मौत चुकी है. जिसके बाद परिवार के लोग मृतका के ससुराल पहुंचे तो वहां कोई नहीं था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया है. चंडी थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि "परिजनों का आरोप है कि नवविवाहिता की गला घोंटकर हत्या कर दी गई है. लेकिन लिखित शिकायत अभी नहीं प्राप्त हुआ है. शिकायत दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details