बिहार

bihar

Nalanda Crime: दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से दिनदहाड़े 14 लाख की लूट, अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग

By

Published : Jul 18, 2023, 3:42 PM IST

Updated : Jul 18, 2023, 6:37 PM IST

बिहार के नालंदा में बैंक लूट का मामला सामने आया है. हथियारबंद अपराधियों ने 14 लाख रुपए लूट लिए. इस दौरान फायरिंग की भी सूचना मिल रही है. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदाः बिहार के नालंदा में बैंक लूट की घटना सामने आई है. दिनदहाड़े अपराधियों ने बैंक से 14 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. घटना के बाद दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की है. घटना जिले के असथावां थाना क्षेत्र के आयाब गांव की है. जहां दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में हथियारबंद 9 अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान एक ग्राहक पप्पू चौधरी को चाकू मारकर घायल कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंःWatch Video: लूटने आए अपराधी से भिड़ गए गल्ला व्यवसायी, पुलिस ने एक दो दबोचा

नालंदा में बैंक से 14 लाख की लूटः घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अपराधी हथियार से लैस थे. अचानक से बैंक में घूसकर लूटपाट करने लगे. इस दौरान बैंक के कर्मियों ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया है. इस दौरान दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग की. 10 मिनट में अपराधी बैंक से 14 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए.

इससे पहले भी हुई है लूटः बता दें कि इससे पहले भी जिले में बैंक लूट की घटना हो चुकी है. घटना के मात्र 15 दिन ही हुए थे कि दूसरी घटना को अंजाम दिया गया है. 3 जुलाई को नगरनौसा थाना क्षेत्र के महमदपुर रामघाट के दक्षिण बिहार मध्य ग्रामीण बैंक में 12 लाख रुपए की लूट हुई थी. हालांकि इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन लूट के रुपए बरामद नहीं हो पाए हैं.

छानबीन में जुटी पुलिस : डीएसपी इधर, मंगलवार की लूट की घटना पुलिस के लिए और चुनौती बन गई है. एक लूट के रुपए बरामद नहीं हुए कि दूसरी लूट की घटना को अंजाम दे दिया गया है. पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है. आसपास का सीसीटीवी खंगाल रही है. फिलाहल डीएसपी सदर डॉ. शिवली नोमानी, अस्थावां थानाध्यक्ष, सारे थानाध्यक्ष एवं बिन्द थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए हैं.

Last Updated : Jul 18, 2023, 6:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details