बिहार

bihar

नालंदा कोर्ट के ताईद की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, 45 लोगों का लिया गया सैंपल

By

Published : Jun 28, 2020, 3:08 PM IST

जिला अधिवक्ता संघ के महासचिव दिनेश कुमार ने बताया कि ताईद की रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद न्यायाधीशों के साथ बैठक की गई. बैठक में यह निर्णय लिया गया कि उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों की जांच कराई जाए. उसी कड़ी में आज यहां के कर्मियों की जांच की जा रही है.

positive
positivepositive

नालंदाःबिहारशरीफ कोर्ट के ताईद की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. जिसके बाद से व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ताओं, कर्मियों और न्यायाधीशों में खौफ का माहौल बना हुआ है. वहीं इसके बाद सदर अस्पताल से मेडिकल टीम व्यवहार न्यायालय पहुंची. जहां कुल 45 लोगों का सैंपल कलेक्ट किया गया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

कोर्ट के ताईद कोरोना संक्रमित
नालंदा जिला अधिवक्ता संघ के महासचिव दिनेश कुमार ने बताया कि ताईद की रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी है. जिसके बाद न्यायाधीशों के साथ बैठक की गई है. जिसमें यह निर्णय लिया गया कि उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों की जांच कराई जाए. उसी कड़ी में आज यहां के कर्मियों की जांच की जा रही है. उसके बाद सोमवार से अधिवक्ताओं के जांच सैंपल लिए जाएंगे. वहीं दिनेश कुमार ने बताया कि एहतियात के तौर पर यह कदम उठाया गया है, ताकि कोरोना के चेन को तोड़ा जा सके.

खौफ का माहौल
हालांकि न्यायालय की ओर से कोविड-19 को देखते हुए न्यायालय परिसर में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह अनुपालन किया जा रहा है और अनवांटेड लोगों का प्रवेश वर्जित कर दिया गया है. साथ ही कोर्ट में ऐसे लोगों को ही आने की इजाजत है, जिन्हें जरूरी काम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details