बिहार

bihar

Nalanda Road Accident: नालंदा में स्कूली वैन-बाइक टक्कर में 15 बच्चे जख्मी, महिला की हालत नाजुक

By

Published : May 16, 2023, 7:36 PM IST

नालंदा में सड़क हादसा हुआ. तेज रफ्तार बाइक और स्कूल वैन की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार युवक और महिला के साथ 15 स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभी का इलाज किया जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

नालंदा सड़क हादसा
नालंदा सड़क हादसा

नालंदा : पिछले कुछ दिनों से बिहार के नालंदा में लगातार दर्दनाक हादसों में कई लोगों की जान जा रही है. मंगलवार को नालंदा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला.जहां बेकाबू बाइक और स्कूल वैन की जोरदार टक्कर हो गई. इसमें बाइक सवार युवक और महिला समेत वैन में सवार 15 स्कूली बच्चे जख्मी हो गये. घटना नालंदा के बिन्द थाना के एसएच 78 के समीप की है.

ये भी पढ़ें: नालंदा में हादसा: मासूम समेत दो लोगों की मौत, 8 जख्मी

स्कूली वैन गड्ढे में पलटी:घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि स्कूल वैन छुट्टी के बाद घर पहुंचाने जा रहा था. तभी बाइक सवार भी तेज रफ्तार में था और स्कूल वैन का भी रफ्तार ज्यादा था. जिस वजह से दोनों एक दूसरे को बचाने के चक्कर में बेकाबू होकर हाइवे किनारे गड्ढे में पलट गई. जिससे स्कूली वैन पर सवार 15 बच्चे और बाइक युवक व महिला घायल हो गए.

"बच्चों को घर छोड़ने जा रही स्कूली वैन और बाइक की टक्कर हो गई. एक दूसरे को बचाने के चक्कर में बेकाबू होकर हाइवे किनारे गड्ढे में पलट गई. जिससे स्कूली वैन पर सवार 15 बच्चे जख्मी हो गये."-सुनीता कुमारी, स्कूल शिक्षिका

सभी बच्चे खतरे से बाहर:आनन फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. फिलहाल घायल किशोरों का इलाज चल रहा है. जहां सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

बाइक सवार महिला की स्थिति नाजुक:वहीं बाइक सवार महिला व युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है. प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. फिलहाल बाइक सवार की पहचान नहीं हो पाई है. स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है. घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details