बिहार

bihar

'नीतीश कुमार दूसरों के इशारे पर चल रहे हैं, वह मॉनिटर्ड हो गए हैं' : RCP

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 14, 2023, 10:42 PM IST

नालंदा के मुख्यालय बिहारशरीफ में एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए बीजेपी नेता आरसीपी सिंह ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मॉनिटर्ड हो गए हैं. वह अब दूसरों के इशारे पर चल रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर..

आरसीपी सिंह
आरसीपी सिंह

आरसीपी सिंह का बयान

नालंदा: बिहार के नालंदा में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंहने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मॉनिटर्ड कहा. उन्होंने कहा कि कोई न कोई उनकी मॉनिटरिंग करता रहता है. आरसीपी सिंह बिहारशरीफ में निजी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे. वहां उन्होंने पत्रकारों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इन्वेस्टर मीटिंग के दूसरे दिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गए और एक शब्द कुछ नहीं कहा. इससे क्या पता चलता है.

"सीएम ने बिजनेस कनेक्ट का दूसरे दिन उद्घाटन भी किया और शॉल भी भेंट की, लेकिन बिना संबोधन के वहां से चले गए. इससे यह लगता है कि उनकी शारीरिक और मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. ऐसा प्रतीत होता है कि अब वे मॉनिटर्ड मुख्यमंत्री हैं, जो दूसरे के इशारे पर चल रहे हैं. ऐसे में बिहार की क्या स्थिति होगी वो सोचने वाली बात है." - आरसीपी सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री

नीतीश की पार्टी हो गई है कमजोर : वहीं, उत्तर प्रदेश के बनारस में होने वाली रैली स्थगित वाले सवाल पर आरसीपी सिंह ने कहा कि वहां की रैली इसलिए स्थगित की गई है कि उनके पास कोई आदमी ही नहीं है और बहाना उस जगह का लगाया जा रहा है. नीतीश कुमार के पास अब बोलने के लिए कुछ भी नहीं है तो बोलेंगे कैसे. अभी उन्हें इलाज की जरूरत है. इसलिए पहले उनका इलाज होना जरूरी है. अब उनकी पार्टी में कोई दम नहीं है तो उन्हें कोई भी पार्टी अपने दल में शामिल कैसे करेगा.

नीतीश कुमार को लगातार घेर रही बीजेपी : बता दें कि बनारस में होने वाली सीएम नीतीश कुमार की रैली स्थगित हो गई. इसको को लेकर लगातार बीजेपी नेता तंज कस रहे हैं. नीतीश कुमार के मानसिक इलाज को लेकर बीजेपी लगातार उन्हें घेर रही है और उनके इलाज की बात कर रही है. बिहार विधान सभा में नीतीश कुमार के महिलाओं को लेकर दिये गए विवादित बयान के बाद से बीजेपी उन पर और ज्यादा हमलावार हो गई है.

ये भी पढ़ें :'Nitish Kumar का दिमागी संतुलन ठीक नहीं', बोले RCP Singh- 'ऐसी भाव भंगिमा पहले कभी नहीं देखी'

ABOUT THE AUTHOR

...view details