बिहार

bihar

नालंदा में खेल रहे बच्चों पर मधुमक्खियों ने किया हमला, आधा दर्जन घायल

By

Published : Feb 22, 2022, 3:21 PM IST

Bees attack in Nalanda
Bees attack in Nalanda

नालंदा के मौ गांव में खेल रहे बच्चों पर मधुमक्खियों ने हमला (Bees attack in Nalanda) कर दिया. इस हमले में कम से कम आधा दर्जन बच्चे जख्मी हो गए हैं. उनका इलाज चल रहा है.

नालंदाःबिहार के नालंदा जिले के सिलाव प्रखंड क्षेत्र में खेल रहे बच्चों पर मधुमक्खियों के एक झुंड ने हमला (Bees attack On children playing in Nalanda) कर दिया. इस हमले में मधुमक्खियों ने आधा दर्जन बच्चों को डंक मारा है. इससे वे सभी जख्मी हो गए हैं. स्थानीय लोगों ने घायल बच्चों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

इसे भी पढ़ें-मधुमक्खियों के हमले में एक ही परिवार के 5 लोग जख्मी, 1 बुजुर्ग की मौत

मधुमक्खियों के डर से भाग रहे एक बच्चों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि यह वीडियो सिलाव थाना इलाके के चंडी मौ गांव का है, जहां मधुमक्खियों ने हमला किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि काफी संख्या में बच्चे और गांव वाले इधर-उधर भाग रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- जमुई में मधुमक्खी के काटने से एक महिला की मौत, अन्य तीन घायल

इस बारे में बताया जाता है कि गांव में जिस जगह पर बच्चे खेल रहे थे, वहां मधुमक्खियों का एक विशालकाय छत्ता था. इसी दौरान किसी ने छत्ते पर पत्थर फेंक दिया, जिसके बाद मधुमक्खियों ने उनपर हमला कर दिया. इनमें से कुछ बच्चे सिलाव पीएचसी और निजी क्लिनीक में इलाजरत हैं.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details