बिहार

bihar

नालंदा: संपत्ति के लालच में बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 22, 2019, 3:31 PM IST

घटना के बाद ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. वहीं, परिजनों ने गोतिया की ओर से भेजे गए चार लोगों को आरोपित कर उन पर एफआईआर का आवेदन थाने में दिया है.

an elderly person murdered in nalanda
बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या

नालंदा: जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के सुखानंदपुर गांव में शनिवार की रात कुछ बदमाशों ने एक बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान 65 वर्षीय स्वरूप यादव के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा उसे परिजनों को सौंप दिया है.

संपत्ति हड़पने की मंशा से हत्या
परिजनों ने बताया कि स्वरूप यादव अविवाहित थे और उनकी कोई संतान नहीं थी. वहीं, उनकी 3 बीघा जमीन पर उनके गोतिया की नजर थी. संपत्ति हड़पने की मंशा से गोतिया की ओर से भेजे गए बदमाशों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है. चश्मदीद 14 वर्षीय किशोर सुनील ने बताया कि रात करीब 9:00 बजे रुदल यादव और जेठू यादव अपने बेटों के साथ आया और बुजुर्ग की पिटाई करने लगा. जिसके बाद सभी ने बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या कर दी.

सम्पति के लालच में बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि घटना के बाद ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. वहीं, परिजनों ने गोतिया की ओर से भेजे गए चार लोगों को आरोपित कर उन पर एफआईआर का आवेदन थाने में दिया है. पुलिस फिलहाल घटना की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details