बिहार

bihar

नालंदा: बहनोई की मौत के बाद मातमपुर्सी के लिए आ रही साली की सड़क दुर्घटना में मौत

By

Published : May 16, 2021, 5:30 PM IST

नालंदा में बहनोई की मौत की सूचना के बाद पटना से आ रही महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई. इस घटना में महिला का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

A woman died due to road accident in Nalanda
A woman died due to road accident in Nalanda

नालंदा:बहनोई की मौत की खबर सुनने के बाद मातमपुर्सी के लिए आ रही साली की भी सड़क हादसे में मौत हो गई. ये घटना भागनबिगहा थाना क्षेत्र में फोर लेन पर घटी है. यहां एक बोलेरो ने बाइक सवार महिला और उसके बेटे को जोरदार ठोकर मार दी. इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई और उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें- नालंदा में रफ्तार का क़हर, सड़क हादसे में गई बच्ची और महिला की जान

बताया जा रहा है कि महिला पटना जिला के भदौर थाना क्षेत्र स्थित ललपुरा गांव से आ रही थी. मृतक महिला की पहचान ललपुरा गांव निवासी किशोरी पासवान की 50 वर्षीय पत्नी कुंती देवी के रूप में हुई है, जबकि घायल युवक उन्हीं का बेटा राम पासवान है.

घटना के बाद परिजनों में मातम का माहौल

नूरसराय के सैदी गांव आ रही थी महिला
परिजनों ने बताया कि नूरसराय के सैदी गांव में बिमारी के कारण कुंती देवी के बहनोई की मौत हो गई. इसकी सूचना मिलने के बाद वो अपने बेटे के साथ नूरसराय के सैदी गांव आ रही थी. इसी दौरान रोड एक्सीडेंट में उसकी भी मौत हो गई.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
हालांकि सड़क हादसा के बाद बोलेरो ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया. लेकिन घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. साथ मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस बोलेरो की पहचान कर जब्त करने और ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details