बिहार

bihar

नालंदा हादसे में 5 लोगों की मौत, राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने जताया शोक, आश्रितों को मिला 4-4 लाख का अनुदान

By

Published : Mar 28, 2021, 5:34 PM IST

Updated : Mar 28, 2021, 10:36 PM IST

हिलसा के तेल्हाड़ा ताड़ पर एक होटल में अनियंत्रित ट्रक के घुस जाने से 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि 18 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

Nalanda
Nalanda

नालंदाः जिले के हिलसा में एक बड़ी दुर्घटना हो गई. तेल्हाड़ा ताड़ पर एक होटल में बेकाबू ट्रक घुस गया. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 18 लोगों के घायल होने की सूचना है. सभी को स्थानीय निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है.

सड़क पर हंगामा करते लोग

ये भी पढ़ेंः गोपालगंज में सड़क हादसा, दिल्ली से होली मनाने सहरसा जा रहे एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

जानकारी के अनुसार ट्रक जहानाबाद की ओर से आ रहा था और नालंदा जा रहा है. उसी क्रम में थाना गेट के समीप ही अनियंत्रित होकर एक होटल में घुस गया. डीएम ने इस हादसे में 5 लोगों के मौत की पुष्टि की है.

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी

घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर जमकर हंगामा किया. इस दौरान आधा दर्जन गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. इस बीच घटना की सूचना पर पुलिस भी पहुंची. जिसके बाद पुलिस और प्रदर्शनकारियों में बहस होने लगी. उसके बाद लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिसमें एक एएसआई घायल हो गए. पुलिस ने स्थिति पर नियंत्रित करने के लिए हल्की लाठियां भी बरसाई.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंः स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर में 2 लोगों ने गंवाई जान

हिलसा डीएसपी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने-बुझाने की कोशिश की, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे. फिर डीएम योगेंद्र सिंह व एसपी हरि प्रसाद ने घटनास्थल पर पहुंचकर मोर्चा संभाला. पांचों मृतकों के परिजनों को अनुदान राशि के रूप में 4-4 लाख रुपये का चेक सौंपा गया.

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

राज्यपाल फागु चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने घटना पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में मृतक के आश्रितों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह राशि देने और घायलों के समुचित इलाज का निर्देश दिया.

Last Updated : Mar 28, 2021, 10:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details