बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में खेत से बरामद हुई युवक की लाश, जमीन विवाद में हत्या की आशंका

By

Published : Aug 29, 2022, 3:25 PM IST

मुजफ्फरपुर जिले के गरूराज थाना क्षेत्र में युवक की हत्या कर दी गई. युवक का शव घर से 500 मीटर दूर खेत से बरामद किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पढ़ें पूरी खबर..

Youth murdered in Muzaffarpur
Youth murdered in Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर:बिहार के मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या (Youth murdered in Muzaffarpur) कर दी गई. पूरा मामला जिले के बरूराज थाना क्षेत्र के कोरीगांव की है. जहां एक युवक का शव उसके घर से 500 मीटर दूर खेत से बरामद किया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज में धान के खेत में मिला युवक का शव, शरीर पर गहरे जख्म के निशान

युवक की हत्या कर खेत में फेंका शव: मिली जानकारी के अनुसार युवक संजीत कुमार बीती रात को अपने घर पर सो रहा था. परिजन बताते हैं कि सुबह में वह अपने बिछावन पर नहीं था. लोगों ने यह सोचा कि हो सकता है वह सुबह जल्दी उठकर कहीं आस-पास में गया होगा, लेकिन दिन भर में वह घर नहीं लौटा. जिसके बाद परिजनों ने बरूराज थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया.

परिजनों में मचा कोहराम: इसी बीच सोमवार को गांव के लोग जब घास काटने निकले तो खेत में लगे पानी के किनारे संजीत कुमार का शव देखा. जिसके बाद लोगों ने शोर मचाया, तब जाकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. हल्ला सुनने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंची. संजीत कुमार का शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया. लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. परिजनों का यह भी आरोप है कि मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है और इसी कारण उनके पुत्र की हत्या कर दी गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज में युवक की गोली मारकर हत्या, दुकान बंदकर लौट रहा था घर

ABOUT THE AUTHOR

...view details