बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में डीजे की धुन पर डिस्को, मस्ती के साथ हवा में हथियार लहरा रहा युवाओं का ग्रुप

By

Published : Apr 30, 2022, 12:09 PM IST

मुजफ्फरपुर में डीजे की धुन पर डिस्को
मुजफ्फरपुर में डीजे की धुन पर डिस्को ()

मुजफ्फरपुर में तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल (Muzaffarpur viral Video) हुआ है. जिसमें कई युवक एक साथ हथियार लिए डांस कर रहे हैं. पुलसि मामले की जांच में जुटी है.

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में डीजे की धुन में हथियार के साथ डिस्को करते कुछ युवकों का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया( viral Video of youths dancing with weapons) पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो मुजफ्फरपुर के तुर्की इलाके का बताया जा रहा है. इस वीडियो में युवक ग्रुप में डांस कर रहे हैं, इनमें कई लड़कों के हाथ में हथियार है. वहीं, मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कही.

ये भी पढ़ेंःVIDEO: बिहार का दबंग तस्कर.. कहा- 'जिस जहरीली शराब से हुई थी मौतें, वहां मैंने की थी दारू की डिलिवरी'

डीजे की धुन पर डिस्कोः वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि दर्जनों की संख्या में युवक तेज आवाज में डीजे की धुन पर नाच रहे हैं. दो युवकों के हाथ में पिस्टल है, तो एक के हाथ में रायफल. तीनों इसे लहराते हुए डांस कर रहे हैं. आसपास के लोग भी डांस करने में मग्न हैं. इस बीच जमकर पटाखे भी फोड़े जा रहे हैं, जिसकी आवाज भी वीडियो में सुनाई पड़ रही है.

यह भी पढ़ें- VIRAL VIDEO ने खोल दी पुलिस के सहयोग से चलने वाले तस्करी के सिंडिकेट की पोल, देखें वीडियो

वहीं, पूरे मामले पर पूछे जाने पर तुर्की ओपी प्रभारी एसआई रविप्रकाश ने बताया कि वीडियो के सम्बंध में जानकारी मिली है. बताया गया है कि सुमेरा में इस तरह की पार्टी हुई है, वहां जाकर जांच भी की गई. लेकिन पता नहीं चल रहा है. अन्य श्रोतों से भी वीडियो का सत्यापन किया जा रहा है. जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details