बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: SKMCH परिसर में सुरक्षाकर्मी का शराब पीकर हंगामा करने का वीडियो वायरल

By

Published : Aug 24, 2020, 7:09 PM IST

Updated : Aug 24, 2020, 8:30 PM IST

गुरुवार रात को शराब के नशे में ही आरोपी सुरक्षाकर्मी मरीज के महिला परिजन से भी उलझ गया. जिसके बाद अस्पताल में भर्ती अन्य मरीजों के परिजनों ने इस मामले की शिकायत सिक्योरिटी प्रबंधक से की थी. हालांकि इसके बावजूद अब तक सुरक्षाकर्मी पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर: जिले के एसकेएमसीएच अस्पताल में कार्यरत एक सुरक्षाकर्मी का अस्पताल परिसर में खुलेआम शराब पीकर हंगामा करने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आईकार्ड लगाए सुरक्षाकर्मी छोटी बोतल से शराब पीते हुए दिख रहा है.

शराब के साथ सुरक्षाकर्मी

वीडियो गुरुवार रात की बताई जा रही है. जिसमें शराब के नशे में ही आरोपी सुरक्षाकर्मी मरीज के महिला परिजन से भी उलझ गया. जिसके बाद अस्पताल में भर्ती अन्य मरीजों के परिजनों ने इस मामले की शिकायत सिक्योरिटी प्रबंधक से की थी. हालांकि इसके बावजूद अब तक सुरक्षाकर्मी पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है. बताया जा रहा है कि अस्पताल परिसर स्थित किसी दुकानदार ने ही वीडियो रिकॉर्ड की है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद अहियापुर के प्रभारी थानेदार ने भी एसकेएमसीएच मामले में छानबीन शुरू कर दी है. वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद एसकेएमसीएच परिसर में सुरक्षा का जिम्मा संभालने वाली एजेंसियों ने चुप्पी साध रखी है.

Last Updated : Aug 24, 2020, 8:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details