बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में आपसी विवाद में दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा जख्मी

By

Published : Jan 7, 2022, 9:01 PM IST

मुजफ्फरपुर में दो युवक को गोली मार दी गई. महमदपुर में आपसी विवाद के दौरान यह घटना हुई. एक की मौत हो गई और दूसरे का इलाज जारी है.

आपसी विवाद में मारी गोली
आपसी विवाद में मारी गोली

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में दो युवक को गोली मार दी (Two Youth Shot In Muzaffarpur) गई. एक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से जख्मी है. लोगों ने बताया कि काजी महमदपुर में कोचिंग के समीप आपसी विवाद हो गया. मारपीट के दौरान दो युवकों को गोली लग गई.

यह भी पढ़ें- मोबाइल देने से इनकार करने पर पटना में मूंगफली विक्रेता को मारी गोली

बता दें कि जिले के काजी महमदपुर थाना क्षेत्र के एलएस कॉलेज के समीप किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. मारपीट के दौरान गोली चलने से दो युवक को गोली लग गई. हालांकि जिस दो युवकों को गोली लगी थी, उसे वहां पर मौजूद युवाओं ने ही निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. वहीं दूसरे युवक का इलाज जारी है.

इलाज कर रहे डॉ. गौरव वर्मा ने बताया कि इलाजरत युवक की स्थिति अभी ठीक है. वही पूरे मामले में पूछे जाने पर डीएसपी नगर रामनरेश पासवान ने बताया कि गोली चलने की क्या कुछ वजह है, अभी साफ नहीं हुई है. न ही कोई बयान अभी पुलिस के पास आया है. फिलहाल कई बिंदुओं पर जांच पड़ताल चल रही है. मामला अभी संदेहास्पद है. जो भी तथ्य सामने आएगा, पुलिस कार्रवाई करेगी. घटना में दो युवकों को गोली लगी है. एक की मौत हो गयी है, दूसरा घायल युवक का इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें-पहले दिन ही बच्चों के वैक्सीनेशन में गड़बड़ी: नालंदा में दो भाइयों को Covaxin की जगह दे दी Covishield

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details