बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, ट्रक के केबिन से ही बरामद हुई लाश

By

Published : Mar 17, 2022, 10:46 PM IST

मुजफ्फरपुर में अपराध (Crime In Muzaffarpur) की वारदात लगातार हो रही है. सकरा थाना क्षेत्र में एक ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़िये पूरी खबर.

मुजफ्फरपुर में ट्रक ड्राइवर की हत्या
मुजफ्फरपुर में ट्रक ड्राइवर की हत्या

मुजफ्फरपुर:बिहार के मुजफ्फरपुर में ट्रक ड्राइवर की हत्या (Truck Driver Shot Dead In Muzaffarpur) कर दी गई. गोली उसके कंधे पर लगी थी. सकरा थाना क्षेत्र के सरमस्तपुर के पास एनएच 28 के समीप इंडियन गैस के ट्रक डाइवर का शव पुलिस ने केबिन से बरामद किया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-अररिया में लापता बच्चे की गर्दन मरोड़कर हत्या, खेत में मिली लाश

समस्तीपुर का रहने वाला था ट्रक ड्राइवर: ट्रक ड्राइवर समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के झखरा गांव का रहने वाला था. वह गोपालगंज से बरौनी वापस लौट रहा था. सरमस्तपुर चौक पर गाड़ी सुबह से ही खड़ी थी, जिसके बाद स्थानीय लोगों को कुछ शक हुआ. लोगों ने सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच की. जांच के क्रम में ट्रक के केबीन से ड्राइवर का शव बरामद हुआ.

मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस: मृतक ड्राइवर के कंधे पर गोली लगने के निशान मिले हैं. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. पुलिस ने ट्रक मालिक को घटना की सूचना देकर जांच शुरू कर दी है. पूरे मामले को लेकर सकरा थाना अध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि एक ट्रक चालक का डेड बॉडी बरामद हुआ है. जिसे गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details