बिहार

bihar

वैशाली में बैंक कर्मी से लूट मामले में मुजफ्फरपुर से तीन गिरफ्तार

By

Published : Oct 29, 2021, 11:08 PM IST

बैंक कर्मी से लूटपाट के तीन आरोपियों को मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार किया गया है. तीनों आरोपी लालगंज में बैंक कर्मी से लूट मामले में फरार चल रहे थे.

लालगंज में बैंक लूट कांड
लालगंज में बैंक लूट कांड

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur District) में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने तुर्की ओपी क्षेत्र के चैनपुर गांव से लूट मामले के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों की गिरफ्तारी तुर्की ओपी पुलिस ने की है. गिरफ्तारी के बाद वैशाली जिले के लालगंज पुलिस को सौंप दिया गया. तीनों आरोपी लालगंज में बैंक कर्मी से लूट मामले में फरार चल रहे थे.

इन्हें भी पढ़ें-बंगाल से ट्रक में लोड थी अंग्रेजी शराब, मुजफ्फरपुर में डिलेवरी से पहले अररिया में जब्त

मौके से पुलिस ने एक ग्लैमर बाइक, दो पल्सर बाइक व तीन मोबाइल जब्त किया गया है. मामले की जांच में दोनों जब्त बाइक चोरी की बतायी जा रही है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है. पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.


इन्हें भी पढ़ें- सारण: ट्रैक्टर के तहखाने में छिपा रखे थे भारी मात्रा में शराब, उत्पाद विभाग ने किया बरामद

तुर्की ओपी अध्यक्ष रामविनय कुमार ने बताया कि तीनों आरोपी वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र में बैंक कर्मी से लूटपाट में आरोपित थे. शुक्रवार को रात्रि 8.45 बजे तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी की गई. इन में चैनपुर गांव निवासी पंकज कुमार, गुड्डू कुमार व विक्की कुमार शामिल हैं. ये लोग पिछले साल लालगंज थाना क्षेत्र में लूटपाट के मामले में आरोपी थे. लालगंज से पहुंची पुलिस को सहयोग करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details