बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: ट्रक से कुचलकर स्कूटी सवार शिक्षिका की मौत, स्कूल में छुट्टी होने के बाद लौट रही थी घर

By

Published : Dec 15, 2022, 8:17 PM IST

मुजफ्फरपुर में गुरुवार को ट्रक ने स्कूटी में धक्का मार दिया. हादसे में ट्रक पर सवार शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गयी. स्कूल की छुट्टी के बाद शिक्षिका आवास पर लौट रही थी, इसी दौरान ट्रक की चपेट में आ गयी. आक्रोशित लोगाें ने एनएच 28 को जाम कर दिया. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. लोगों काे समझा बुझाकर जाम समाप्त करवाया गया.

स्कूटी सवार शिक्षिका की मौत
स्कूटी सवार शिक्षिका की मौत

मुजफ्फरपुरः जिले के सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की में गुरुवार को ट्रक ने स्कूटी सवार शिक्षिका को कुचल दिया. मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोग मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर मुख्य मार्ग एनएच 28 को जाम कर प्रदर्शन करने लगे. इस दौरान यातायात प्रभावित रहा. जाम में लोग फंसे रहे. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. समझा बुझाकर जाम समाप्त करवाया गया.

इसे भी पढ़ेंः मुजफ्फरपुर: बस की चपेट में आने से वृद्ध की मौत, परिजनों ने काटा बवाल

सड़क जाम कियाः मृतका की पहचान कुढ़नी प्रखंड के नीरपुर स्कूल में कार्यरत शिक्षिका रिजवाना खातून के रूप में हुई है. वो रामपुर कासिम की रहनेवाली थी. बताया जाता है कि स्कूल की छुट्टी के बाद अपने आवास पर लौट रही थी, इसी दौरान ट्रक की चपेट में आ गयी. इसके बाद आक्राेशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. पुलिस ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है. हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने कहा है कि जल्दी ही ड्राइवर की शिनाख्त कर ली जाएगी.

ड्राइवर फरारः पूरे मामले पर सदर थाना अध्यक्ष सत्येंद्र मिश्रा ने कहा कि सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हुई है. जिसके बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया था. लोगों काे समझा बुझाकर जाम समाप्त करा दिया गया है. इस दौरान दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी. शव के पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया. ट्रक को जब्त कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ेंःमुजफ्फरपुर में बाघी राम मंदिर के पुजारी की हत्या, पास के तालाब में मिला शव

'उर्दू स्कूल में शिक्षिका थी. घर से लौट रही थी तभी उनकी स्कूटी में ट्रक से धक्का लग गया. हादसे में महिला की मौत हो गयी. ट्रका का ड्राइवर फरार हो गया. गाड़ी को जब्त कर लिया गया है. हादसे के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया था. फिलहाल जाम समाप्त करा लिया गया है. आगे की कानूनी प्रक्रिया चल रही है' -सत्येंद्र मिश्रा, सदर थाना अध्यक्ष, मुजफ्फरपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details