बिहार

bihar

नीतीश के नेतृत्व में 5 साल चलेगी NDA की सरकार, RJD का सपना न होगा पूरा

By

Published : Jun 11, 2021, 10:11 PM IST

भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने कहा है कि बिहार में एनडीए की सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी. राजद के लोगों का सपना पूरा नहीं होगा. उन्हें अगले चुनाव तक इंतजार करना चाहिए.

Shahnawaz Hussain
शाहनवाज हुसैन

मुजफ्फरपुर: BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने BJP और JDU के गठबंधन को अटूट बताया है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को गठबंधन का नेता बताया और उनके नेतृत्व में एनडीए की सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी. RJD के लोगों का सपना पूरा नहीं होगा.

यह भी पढ़ें-तेज प्रताप ने लालू से कराई मांझी की बात, बोले जीतन राम- NDA में हैं HAM

शुक्रवार को एक निजी कार्यक्रम में मुजफ्फरपुर पहुंचे शाहनवाज हुसैन ने कहा, "NDA में सबकुछ ठीक चल रहा है. बिहार सरकार पांच साल चलेगी. किसी को इसपर भ्रम नहीं होना चाहिए. बिहार में जदयू (JDU) के साथ हम (HAM) और वीआईपी (VIP) भी एनडीए का हिस्सा हैं. एनडीए के सभी दलों से हमारे रिश्ते मधुर हैं. राजद के लोग जिस मुगालते में हैं, वो बिहार में पूरा होने वाला नहीं है."

बम धमाके पर कहा- अभी टिप्पणी ठीक नहीं
शाहनवाज हुसैन ने जीतन राम मांझी (Jiten Ram Manjhi) और तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की मुलाकात पर कहा, "इस बात का कोई राजनीतिक मतलब नहीं है. बांका में मदरसे में हुए बम धमाके पर शाहनवाज ने कहा कि अभी जांच चल रही है. जब तक जांच पूरी नहीं होती, मंत्री होने के नाते कोई टिप्पणी करना ठीक नहीं होगा.

देखें वीडियो

"जदयू और बीजेपी का रिश्ता बेहतरीन दौर में है. एनडीए के नेता नीतीश कुमार हैं. सरकार पांच साल चलेगी. राजद के नेता कहते हैं 'खेला होबे', वह खेला तो बंगाल से पहले ही बिहार में हो गया था. अब पांच साल इंतजार कीजिए."- शाहनवाज हुसैन, उद्योग मंत्री, बिहार सरकार

यह भी पढ़ें-बोले सुशील मोदी- मांझी दलितों के सर्वमान्य नेता, उन पर डोरे डालने वाले नहीं होंगे सफल

ABOUT THE AUTHOR

...view details