बिहार

bihar

Muzaffarpur News: स्क्रैप गोदाम में भरी थी 1 करोड़ की अवैध शराब, छापेमारी कर 6 वाहनों को किया जब्त

By

Published : Apr 7, 2023, 8:37 PM IST

मुजफ्फरपुर से पुलिस ने करीब एक करोड़ रुपये का अवैध शराब बरामद किया है. पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर स्क्रैप फैक्ट्री में छापेमारी कर शराब लदा छह वाहन जब्त किया. पुलिस ने गोदाम को सील कर तफ्तीश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर

स्क्रैप फैक्ट्री एक करोड़ का शराब बरामद
स्क्रैप फैक्ट्री एक करोड़ का शराब बरामद

मुजफ्फरपुर:बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद बड़े पैमाने पर शराब की तस्करी (Liquor Smuggling In Bihar) हो रही है. इसी कड़ी में बिहार के मुजफ्फपुरमें पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए स्क्रैप फैक्ट्री से छह वाहन पर लदी शराब को बरामद किया. अवैध शराब देखकर सभी पुलिसकर्मी दंग रह गये. बरामद शराब की कीमत करीब एक करोड़ रुपये आंकी गई है. पुलिस ने गोदाम को सील कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Muzaffarpur News: नहर में मिला युवक का शव, तीन दिन से था लापता

गोदाम से शराब लदी छह वाहन जब्त: बेला थाना क्षेत्र के बेला औद्योगिक क्षेत्र फेज 1 में एक स्क्रैप फैक्ट्री को शराब कारोबारियों ने अपना गोदाम बना रखा था. बेला के महिला थानेदार नीरू कुमारी ने आनन-फानन में थानेदार ने टीमें बनाकर गोदाम को चारों तरफ से घेर लिया. गोदाम से शराब लदा करीब छह गाड़ियों को जब्त किया. जबकि गोदाम के अंदर एक ट्रक से शराब के कुछ पेटियां उतारी गई थी. उसमें कई बोरे स्क्रैप के भी रखे थे.

स्क्रैप गोदाम को किया सील :पुलिस कार्रवाई करते हुए गोदाम को सील कर दिया और शराब कारोबारी की पहचान करने में जुट गई है. पूरे मामले पर बेला थानेदार नीरू कुमारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध शराब कारोबारियों द्वारा गोदाम में भारी मात्रा में शराब रखा गया है. पुलिस छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब और कई वाहन मिले हैं पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है.

"6 वाहन और करीब एक करोड़ का अवैध शराब बेला थानेदार के द्वारा जब्त किया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस शराब धंधेबाजों के बारे में भी जानकारी जुटी रही है . गोदाम को सील कर दिया गया है."- राघव दयाल, नगर डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details