बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी से लूटे 1.25 लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 5, 2021, 8:22 PM IST

मुजफ्फरपुर में बाइक सवार 4 अपराधियों ने माइक्रो फाइनेंस कर्मी से 1 लाख 25 हजार रुपये लूट लिए. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी से लूटे 1.25 लाख रुपये
अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी से लूटे 1.25 लाख रुपये

मुजफ्फरपुर: जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार अपराधी लूट, हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र का है, यहां शुक्रवार को गोबरसही के पास बाइक सवार अपराधियों ने एक निजी फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से हथियार के बल पर 1.25 लूट लिए. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पाकर मौके पर सदर थाने की पुलिस के साथ डीएसपी टाउन राम नरेश पासवान पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए.

पढ़े:बजट सत्र का 11वां दिन: विधानसभा में आज उद्योग विभाग के बजट पर होगी चर्चा

पुलिस ने दी जानकारी
पुलिस के अनुसार माइक्रो फाइनेंस कंपनी के मैनेजर आलम अपने कार्यालय से स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में पैसा जमा करने जा रहा थे. इसी बीच गोबरसही में बाइक सवार 4 अपराधियों ने हथियार के बल पर उससे पैसे लूट लिए और मौके से फरार हो गए.

जांच में जुटी पुलिस
इस संबंध में डीएसपी टाउन राम नरेश पासवान ने बताया कि अज्ञात अपराधियों की ओर से फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से लूट की घटना की जानकारी मिली है. मामले की छानबीन की जा रही है आसपास का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है, जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details