बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में चाय दुकान पर रिटायर्ड होमगार्ड जवान की हत्या, परिजनों का आरोप- जिसके साथ गया, उसी ने मार डाला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 2, 2024, 10:23 AM IST

Murder In Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में चाय पीने गए एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. घटना को अंजाम देने वाला कोई और नहीं रिटायर्ड होमगार्ड के साथ चाय पीने गया शख्स ही है, जिसने विवाद होने पर उसकी जान ले ली. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में हत्या का मामला सामने आया है. एक रिटायर्ड होम गार्ड की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. वो जिसके साथ चाय पीने पहुंचा था, उसी शख्स पर उसकी हत्या करने का आरोप है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, पूरा मामला सरैया थाना क्षेत्र के रूपौली गांव का है.

आपसी विवाद में शख्स की हत्या: बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश में सेवानिवृत होमगार्ड की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. परिजनों ने गांव के ही एक शख्स पर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी की स्तिथि बनी रही, स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी सरैया थाना की पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची सरैया पुलिस ने घटनास्थल की जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.

चाय पीने गया था शख्स: मृतक की पहचान रूपौली गांव निवासी कुनकुन महतो के पुत्र मनई महतो के रूप में हुई है. घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि "रूपौली चौक के पास शंकर महतो की चाय की दुकान है, दुकान पर मनई महतो और गांव के ही अकलू महतो चाय पीने पहुंचे थे. जहां किसी बात को लेकर अकलू महतो ने मनई महतो से मारपीट शुरू कर दी. इसमें उनकी मौत हो गई."

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा: मामले में सरैया थानेदार जयप्रकाश सिंह ने बताया कि "शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है. मृतक मनई महतो के शरीर पर किसी प्रकार का जख्म नहीं है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का खुलासा हो पाएगा. मामले में कोई आवेदन नहीं मिला है, आवेदन मिलने पर जांच कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details