बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: आर्मी के रिटायर्ड जवान ने जाम हटाने पहुंची QRT को पीटा, दो घायल

By

Published : Aug 9, 2019, 11:26 PM IST

Updated : Aug 9, 2019, 11:53 PM IST

मुजफ्फरपुर में क्यूआरटी के जवानों को जाम छुड़ाना महंगा पड़ गया. जिसमें दो जवान घायल हो गए. घायलों का इलाज मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल में चल रहा है.

qrt-jawans- beat by former army jawan-in-muzaffarpur

मुजफ्फरपुर: जिले में जाम से निजात दिलाने के लिए क्यूआरटी जवानों ने मोर्चा संभाला. लेकिन ये उनके लिए मंहगा पड़ गया. जाम हटाने गए क्यूआरटी जवान से गलत दिशा में खड़ा सेना का रिटायर्ड जवान उलझ गया, इसके बाद सेना के रिटायर्ड जवान ने क्यूआरटी के जवान की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस घटना में दो क्यूआरटी के जवान गंभीर रूप से घायल हो गए.

पिटाई करता आर्मी का रिटायर्ड जवान

जाम छुड़ाना पड़ा महंगा
दरअसल शुक्रवार की दोपहर ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा चौक के पास भारी जाम लगा हुआ था. जिसे हटाने के लिए क्यूआरटी की टीम पहुंची थी. उसी वक्त सेना के रिटायर्ड जवान अपनी मोटरसाइकिल से अपनी पत्नी के साथ गलत दिशा में आके खड़ा हो गया, और जवानों से उलझ गया.

क्यूआरटी के जवान को जाम छुड़ाना पड़ा महंगा

जमकर हुई मारपीट
क्यूआरटी के जवान ने रिटायर्ड सेना के जवान को सीधे लाइन में खड़ा होने को कहा इस पर रिटायर्ड सेना के जवान ने बहस शुरु कर दी. बहस इतनी बढ़ गई कि रिटायर्ड जवान मारपीट पर उतर गया. उसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई.

सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया
घटना में क्यूआरटी के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद उन्हे इलाज के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों का इलाज चल रहा है फिलहाल वे खतरे से बाहर हैं.

Last Updated : Aug 9, 2019, 11:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details