बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

By

Published : Jan 30, 2020, 2:23 PM IST

Updated : Jan 30, 2020, 2:41 PM IST

क्रींची साहनी अहियापुर थाना क्षेत्र के विजय छपरा का निवासी है. वह गुरुवार की सुबह सरस्वती पूजा के लिए प्रसाद लाने जीरोमाइल गया था. तभी वहां से लौटने के क्रम में सुबह 8:30 बजे शाहबाजपुर के पुराने जीरोमाइल चौक के पास अपराधियों ने उन्हें सिर में गोली मार दी.

muzaffarpur
muzaffarpur

मुजफ्फरपुर: जिले में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. पुलिस प्रशासन को चुनौती देते हुए बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला जीरोमाइल के पास की है. मृतक की पहचान क्रींची साहनी के रूप में हुई है.

जीरोमाइल चौक के पास की घटना
बताया जा रहा है कि क्रींची साहनी अहियापुर थाना क्षेत्र के विजय छपरा का निवासी है. वह गुरुवार की सुबह सरस्वती पूजा के लिए प्रसाद लाने जीरोमाइल गया था. तभी वहां से लौटने के क्रम में सुबह 8:30 बजे शाहबाजपुर के पुराने जीरोमाइल चौक के पास अपराधियों ने उन्हें सिर में गोली मार दी. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने जख्मी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सिटी एसपी नीरज कुमार दल बल के साथ पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है. घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया. मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Last Updated : Jan 30, 2020, 2:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details