बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में नर्सिंग होम संचालक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 13, 2022, 9:46 PM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर में 24 घंटे में 2 लोगों की हत्या (Murder In Muzaffarpur ) कर दी गई. मनियारी थाना क्षेत्र में एक पुजारी की हत्या की गई थी. वहीं कांटी थाना क्षेत्र में एक कोचिंग संचालक की हत्या की गई है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में नर्सिंग होम संचालक की हत्या (Nursing home operator murder in Muzaffarpur) कर दी गई. शव कांटी थाना क्षेत्र में एक चौर में फेंका हुआ था. वारादत की जानकारी के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने लसगरिपुर के समीप एनएच 27 को जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही कांटी पुलिस मौते पर पहुंची लोगों को समझाकर जाम समाप्त कराया और शव को पोस्टमार्टम के मुजफ्फरपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर: आपसी विवाद में अधेड़ की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

"पिंटू भैया का गर्दन ऐंठा हुआ था. गले और छाती पर जख्म के कई निशान थे. लाश को देखकर साफ लग रहा है कि हत्या कर फेंक दिया गया है. वहीं पर उनकी बाइक गिरी हुई थी. लाश देखकर साफ लग रहा है कि भैया कि हत्या की गई है. कुछ दिन पहले गांव में पिंटू कुमार गुप्ता से विवाद हुआ था. इस दौरान धमकी मिली थी. शक है कि उन्हीं लोगों ने हत्या की है."विकास, मृतक का भाई

सोमवार रात से थे लापताः मृतक की पहचानमृतक 35 वर्षीय पिंटू कुमार गुप्ता कांटी थाना क्षेत्र के लसगरीपुर के रहने वाले बताये जा रहे हैं. कांटी थानेदार संजय कुमार ने मामले की जांच की जा रही है. पिंटू के भाई ने बताया कि सोमवार रात वे नर्सिंग होम से अपने किसी दोस्त को घर छोड़ने गए थे. अपने स्टाफ को फोन कर बोले कि कुछ देर में नर्सिंग होम आ रहे हैं, लेकिन देर रात तक वे नहीं पहुंचे. उनका मोबाइल भी बंद आ रहा था. मंगलवार की सुबह एक परिचित ने कॉल कर लाश मिलने की जानकारी दी. विकास ने बताया कि वहां पर सोमवार रात भी खोजबीन के लिए गये थे. वहां कुछ नहीं था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details