बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर प्रवासी श्रमिक के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार

By

Published : May 11, 2020, 4:38 PM IST

प्रवासी श्रमिक के साथ मुजफ्फरपुर जंक्शन परिसर में छेड़छाड़ का मामला आया सामने है. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

Muzaffarpur Junction
Muzaffarpur Junction

मुजफ्फरपुर:कोरोना संक्रमण के बीच घर लौट रहे प्रवासी श्रमिकों की हालत बेहद दयनीय है. वहीं, उनकी मजबूरी का फायदा उठाकर कुछ लोग उनका शोषण करने से बाज नहीं आ रहे है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जंक्शन परिसर का है. यहां प्रवासी श्रमिक के साथ छेड़खानी की गई. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संलिप्त दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

क्या है मामला
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दूसरे प्रदेश से अपने घर लौट रही एक महिला की मजबूरी का फायदा उठाकर बस के कुछ कर्मचारी महिला का यौन शोषण करने के फिराक में थे. तभी पुलिस ने इस पर अविलंब कार्रवाई करते हुए बस कर्मचारियों के साथ पीड़ित महिला को भी हिरासत में ले लिया है. मामले में पुलिस पूछताछ के बाद उचित कार्रवाई करेगी.

प्रशासन ने साधी चुप्पी
वहीं, इस मामले में का खुलासा अन्य बस चालकों ने ही किया. इन लोगों ने दोनों आरोपियों की घटनास्थल पर पिटाई भी की. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचनी दी. इधर, इस मामले के सामने आने के बाद प्रशासन ने चुप्पी साध ली है. दो दिन पहले ट्रेन से लौटी महिला और उसके बच्चे को उक्त बस के कर्मचारियों ने रख रखा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details