बिहार

bihar

मुजफ्फरपुरः 2 वाहनों से 57 लाख की शराब बरामद, ट्रक और पिकअप वैन भी जब्त

By

Published : Aug 24, 2020, 3:42 PM IST

बोचहां थाना क्षेत्र में छापेमारी कर पुलिस ने ट्रक और पिकअप वैन से 473 कार्टन शराब बरामद किया है. जिसकी कीमत 57 लाख रुपये आंकी जा रही है. हालांकि शराब कारोबारी फरार होने में कामयाब रहे.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर(बोचहां): जिले की पुलिस को शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर ट्रक और पिकअप वैन से 473 कार्टन शराब बरामद किया है. साथ ही दोनों वाहनों को भी जब्त कर लिया है. मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

बोचहां थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल पूरा मामला बोचहां थाना क्षेत्र के गरहां-हथौड़ी मार्ग स्थित पावर ग्रिड सब स्टेशन के पीछे चौपार भरत गांव का है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि यहां ट्रक और पिकअप वैन से शराब की बड़ी खेप लाई गई है. जिसे अनलोड किया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर छापेमारी कर दी. छापेमारी की भनक लगते ही कारोबारी फरार हो गए.

57 लाख की शराब जब्त
थाना अध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि बरामद शराब की कीमत करीब 57 लाख आंकी जा रही है. पुलिस कारोबारियों का पता लगाने में जुटी है. उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी है. ऐसे में इसका अवैध कारोबार किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details