बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में अनोखी शादी, नाव से दुल्हनियां लेने पहुंचा दूल्हा

By

Published : Jul 8, 2021, 10:33 AM IST

दूल्हा
दूल्हा ()

बिहार में बाढ़ है. ऐसे में इन दिनों कई शादियां चर्चा का विषय बनी हुई हैं. कहीं दूल्हा, दुल्हन को गोद में उठाकर तो कहीं दुल्हन को नाव में बैठाकर विदा किया जा रहा है. मुजफ्फरपुर जिले के एक इलाका बाढ़ की चपेट में आ जाने से दूल्हा नाव से दुल्हन को विदा कराने पहुंचा.

मुजफ्फरपुर:अक्सर हम सभी देखते है किशादी के बाद दूल्हे के साथ नई नवेली दुल्हन अपने ससुराल चमचमाती लग्जरी कार से जाती है. लेकिन बिहार में इस बार बरसात में दूल्हे को अपनी दुल्हन नदी पार करने के लिए नाव का सहारा लेना पड़ रहा है. ऐसा ही मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में देखने को मिला है. जहां दूल्हा नदी को नाव से पार कर बारात लेकर दुल्हनिया के घर पहुंचा.

इसे भी पढ़ें:दुल्हन हम ले आए चचरी पुल के सहारे... देखते रह गए गांव वाले सारे

बिहार में सभी प्रमुख नदियां खतरे के निशान को छू चुकी हैं. जिसके बाद आसपास के गांवों में दहशत का माहौल सा बन गया है. वहीं मुरौल प्रखंड के इंटहा गांव निवासी नागेश्वर पासवान के पुत्र परवीन कुमार की शादीमुसहरी प्रखंड के आथर गांव में तय हुई थी. लेकिन नदियों के जलस्तर बढ़ने से गांव में बाढ़ जैसे हालात बन गए है.

ये भी पढ़ें:VIDEO: मामी हुई प्यार में पागल, भांजे ने भगाकर भर दी मांग

दूल्हा प्रवीण कुमार बूढ़ी गंडक नदी को नाव से पार कर मुसहरी प्रखंड के आथर गांव पहुंचा. जहां अपने जीवन संगिनी के साथ सात फेरे लेकर अपना वादे को पूरा कर दुल्हनिया को ससुराल ले आया. यह शादी भी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details