बिहार

bihar

जहां बैठते हैं डीएम साहब... वहीं मिली शराब की बोतलें, कलेक्ट्रेट में कौन गटक रहा दारू?

By

Published : Dec 4, 2021, 10:59 PM IST

मुजफ्फरपुर समाहरणालय परिसर से शराब की खाली बोतलें बरामद

मुजफ्फरपुर समाहरणालय परिसर से शराब की खाली बोतलें बरामद (Empty liquor bottles recovered) की गई हैं. इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. मामले की जांच की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर...

मुजफ्फरपुरः बिहार में अगर कहीं से शराब या शराब की बोतलें बरामद की जा रही हैं, तो ये तय करना बेहद कठिन हो जा रहा है कि इसका जिम्मेदार कौन है. ऐसा ही मामला मुजफ्फरपुर जिला समाहरणालय परिसर से सामने आया है, जहां से शराब की चार खाली बोतलें बरामद (Liquor Bottles Recovered From Muzaffarpur Collectorate premises) की गई हैं.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: शराबी ने डंके की चोट पर दिखाई बोतल, बोला- काहे का शराबबंदी.. कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता

कलेक्ट्रेट से शराब की बोतलें मिलने के बाद पुलिस महकमा हरकत में आया है और जांच की जा रही है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर आस-पास के जगहों में भी जांच कर रही है. सब इंस्पेक्टर अमर राज ने बताया कि कल तक सबकुछ सामान्य था. किसी ने रात में ये बोतल यहां रखी है.

मुजफ्फरपुर समाहरणालय परिसर से शराब की खाली बोतलें बरामद

पुलिस ने शराब की चार खाली बोतलों को बरामद किया है. पुलिस ने परिसर से 180ml की 4 खाली बोतलें बरामद की. मुजफ्फरपुर समाहरणालय में स्थित धरना स्थल के पास ये बोतले मिली है. यह जगह डीएम कार्यालय और एसएसपी कार्यालय के बीच में स्थित है.

इसे भी पढ़ें- अपराधियों में IPS शिवदीप लांडे के नाम का खौफ.. बिहार आने से पहले बताई एक कसक

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा परिसर के पास शराब की बोतल मिलने का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ कि शुक्रवार को दरभंगा में समाहरणालय परिसर में शराब की खाली बोतलें मिल गई थी. जिसके बाद हंगामा मच गया. वहीं जब इस मामले की जांच करने एसपी पहुंचे तो परिसर से पांच और खाली बोतलें मिल गयी. जिसके बाद एसपी ने दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details