बिहार

bihar

लॉक डाउन में सड़क पर उतरे DM और SSP, कई वाहनों को किया जब्त

By

Published : Mar 29, 2020, 8:31 PM IST

लॉक डाउन को लेकर जिला प्रशासन की तरफ से लगातार मुजफ्फरपुर की सड़कों पर अभियान चलाया जा रहा है. जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह और एसएसपी जयंत कांत खुद सड़को पर उतर कर घर से बाहर निकलने वाले लोगों को रोकते नजर आए.

muzaffarpur
DM और SSP

मुजफ्फरपुरः जिला मुख्यालय के बैरिया गोलम्बर पर डीएम और एसएसपी पहुंचे. जहां, उन्होंने घर से बाहर निकले लोगों की जांच की. इसके साथ ही चांदनी चौक पर मौजूद दुकानदारों से हाथों को सैनिटाइज कर ग्राहकों को सामान देने की सलाह दी. जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह और एसएसपी जयंत कांत खुद सड़क पर उतर कर लोगों को लॉक डाउन के प्रति सजग किया.

लॉक डाउन को लेकर आम लोग बेपरवाही पर जिला प्रशासन के वरीय अधिकारी क़ाफी सख्त दिख रहे हैं. लोगों के मुजफ्फरपुर की सड़कों पर उतरते देख पुलिस हर चौक-चौराहों पर जांच कर रही है. लोगों से घर से बाहर निकलने का कारण पूछा जा रहा है. पूरी जानकारी लेने के बाद जाने की इजाजत दी जा रही है. एसएसपी जयंत कांत ने जांच के दौरान कई वाहनों को जब्त किया.

जमाखोरों पर नकेल कसने में जुटी स्पेशल टीम
डीएम और एसएसपी ने जमाखोरों पर सख्त रुख अख्तियार किया है. जमाखोरों पर नकेल कसने के लिए जिला प्रशासन की तरफ से एक टीम बनाई गई है. टीम कई घूम-घूम कर यह पता लगाने में जुटी है कि कौन दुकानदार ज्यादा कीमत पर सामान बेच रहे हैं. ऐसे लोगों पर आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही मुजफ्फरपुर के चौक चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मी को भी जमाखोरों पर नकल कसने का निर्देश दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details