बिहार

bihar

सिलेंडर से गैस लीक होने पर घर में लगी आग, 3 लाख के ज्यादा की संपत्ति जलकर राख

By

Published : Sep 11, 2020, 10:47 AM IST

इसकी सूचना बोचहां बीडीओ सह सीओ सुभद्रा कुमारी को दी और साथ ही राहत की मांग की गई. जहां पदाधिकारी ने राजस्व कर्मचारी से जांच प्रतिवेदन की मांग की है.

आग में तीन लाख के संपति राख
आग में तीन लाख के संपति राख

मुजफ्फरपुर(बोचहां): जिले में बोचहां प्रखंड क्षेत्र के भुताने गांव में गैस सिलेंडर के लीक होने से घर में आग लग गई. वहीं घर में रखे कीमती सामानों सहित लगभग तीन लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई. यह घटना मो. बदरूल हुसैन के घर में घटी, जहां स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया. गनीमत रही कि घर में मौजूद लोग सुरक्षित हैं.

रेगुलेटर लीक होने से हुआ हादसा
बताया गया है कि मो. बदरूल हुसैन की पत्नी घर में खाना बना रही थी. इसी दौरान गैस सिलेंडर के रेगुलेटर के पास से गैस लीक होने लगा. जहां कुछ देर में ही घर में आग लग गई. जिसके कारण घर में रखे अनाज, कपड़ा, रुपये सहित अन्य सामान जलकर राख हो गया. वहीं आग लगने से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी.

हथौड़ी थाना में दर्ज की गई प्राथमिकी
घटना को लेकर पीड़ित ने दूआरा हथौड़ी थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी. वहीं इसकी सूचना बोचहां बीडीओ सह सीओ सुभद्रा कुमारी को दी और साथ ही राहत की मांग की गई. जहां पदाधिकारी ने राजस्व कर्मचारी से जांच प्रतिवेदन की मांग की है.

पीड़ितों को राहत देने की मांग
वहीं, इधर जदयू के राज्य परिषद सदस्य जयचन्द्र राम उर्फ जेसी राम और तेंदुलकर कुमार सहित अन्य लोगों ने बीडीओ सह सीओ से अविलंब पीड़ितों को राहत देने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details