बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: प्रॉपर्टी डीलर को अपराधियों ने दौड़ा-दौड़ा कर मारी गोली, इलाज जारी

By

Published : Sep 6, 2019, 8:20 PM IST

अहियापुर थाना इलाके में अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी. गले का चेन लेकर अपराधी फरार हो गए. पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर: जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को दिनदहाडे़ गोली मार दी. घायल प्रॉपर्टी डीलर का इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं. पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र का है. प्रॉपर्टी डीलर संतोष कुमार ने बताया कि वह शाम को बाइक से अपने बच्चे को कोचिंग छोड़ने जा रहा था. इस दौरान बाइक सवार अपराधियों ने पीछा कर रोक दिया. इसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इसमें एक गोली हाथ में लग गई. बाइक से गिरने के बाद गले का चेन लेकर अपराधी फरार हो गए.

पीड़ित और पुलिस अधिकारी का बयान

जांच में जुटी पुलिस
स्थानीय लोगों ने जख्मी संतोष कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, इस मामले में अहियापुर थानाप्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, लगातार दूसरे दिन ऑफिस में घुसकर 17 लाख की लूट

फाइनेंस कंपनी से दो बड़ी लूट
बता दें कि मुजफ्फरपुर में आए दिन लूट की घटना हो रही हैं. जिले में अपराधियों ने हाल ही में दो बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक फाइनेंस कंपनी से 12 लाख की लूट और दूसरे फाइनेंस कंपनी से 17 लाख की लूट की है. पुलिस के लिए जिले में बेखौफ अपराधी सिर दर्द बने हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details