बिहार

bihar

महिला की हत्या कर नवजात को ले कर भागे आरोपी, पति ने घरवालों पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Oct 17, 2019, 9:33 PM IST

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक के नवजात पुत्र को बगल के गांव मणिफुलकहां से एक घर से बरामद कर लिया गया है. घटना में शामिल तीनों आरोपी फरार हैं.

महिला की हत्या

मुजफ्फरपुरः जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है. जहांहत्यारों ने एक महिला की हत्या कर उसके नवजात शिशु को ले कर भाग गए. वहीं मृतक के पति ने अपनी मां, भाई और भाभी पर हत्या का आरोप लगाया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने बगल के गांव से नवजात को बरामद किया. साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

आरोपियों ने की महिला की हत्या
मामला कांटी थाना क्षेत्र के कोठियां गांव की है. जहां काजल कुमारी नाम की एक महिला पंखे से लटकी पाई गई. मृतक महिला के पति को जब सूचना मिली तब पति घर पहुंचा. जहां उसका नवजात बच्चा गायब था और पत्नी का शव को पंखे के सहारे लटकाने का प्रयास किया गया था.

मृतक का पति

महिला की हत्या को दिया गया आत्महत्या का रूप
स्थानीय जनप्रतिनिधि हरिमोहन चौधरी ने बताया कि जानकारी मिलने पर मृतक के घर पहुंचे, तो देखा कि शरीर घुटनों के बल जमीन पर बैठा है. मृतक के गले में रस्सी बांधकर पंखे के ब्लेड से बांधा गया था. जिसे देखकर स्पष्ट है कि महिला की हत्या कर आत्महत्या का रूप दिया गया है.

महिला की हत्या कर नवजात को ले कर भागे आरोपी

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव
घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतका के नवजात पुत्र को बगल के गांव मणिफुलकहां से एक घर से बरामद कर लिया गया है. घटना में शामिल तीनों आरोपी फरार है. घटना के संदर्भ में केस दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details