बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: सड़क निर्माण में लगी कंपनी से रंगदारी की मांग, कार्यस्थल पर अपराधियों ने किया अंधाधुंध फायरिंग

By

Published : May 19, 2021, 7:18 PM IST

मुजफ्फरपुर में सड़क निर्माण रावत एसोसिएट कंपनी के कार्य स्थल पर अपराधियों ने रंगदारी को लेकर अंधाधुंध फायरिंग की. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

Breaking News

मुजफ्फरपुर (कुढ़नी):हाजीपुर फोरलेन सड़क निर्माण में लगी रावत एसोसिएट कम्पनी के कार्यस्थल पर बेखौफ अपराधियों ने रंगदारी को लेकर दस से बारह राउंड फायरिंगकी. इससे इलाके में दहशत फैल गयी है. सड़क निर्माण में सुरक्षा को लेकर रावत एसोसिएट के एडमिन हेड ने जिलाधिकारी से 1 मई को सुरक्षा की मांग की थी.

इसे भी पढ़े:BPSC ने स्थगित की 66वीं मुख्य (लिखित) प्रतियोगिता परीक्षा, कोरोना के कारण लिया फैसला

मास्क लगाकर पहुंचे अपराधी
घटना के बाद एसएसपी अभियान, डीएसपी पश्चिमी, कुढ़नी थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद, तुर्की ओपी अध्यक्ष रामविनय कुमार के अलावा अन्य स्थानों की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली है. एडमिन हेड राजधानी सिंह ने बताया कि मधौल पॉइंट पर निर्माण कार्य चल रहा था. उसी समय गोवरसही की ओर से तीन बाइक पर 6 अपराधी मुंह में मास्क लगाकर पहुंचे और धमकी देते हुए अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

रंगदारी देने की मांग
फायरिंग के दौरान गार्ड और अन्य कर्मचारी का फोन भी छीन लिया और फेंक दिया. साथ ही रंगदारी देने की बात कहते हुए चला गया. घटना की जानकारी मिलते ही राजधानी सिंह ने एसएसपी को जानकारी दी. उसके बाद पुलिस हरकत में आयी और मामले की जांच में जुट गई है.

रावत एसोसिएट ने तत्काल निर्माण कार्य को रोक दिया है और एसएसपी से मिलकर प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है. तुर्की ओपी अध्यक्ष रामविनय कुमार ने बताया कि घटना सही है. घटना स्थल से खाली खोखा बरामद किया गया है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details