बिहार

bihar

Murder In Muzaffarpur : मुजफ्फरपुर में महिला की हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली.. CCTV में कैद वारदात

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 4, 2023, 7:28 AM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक महिला की गोली मारकर हत्या (Woman Shot Dead In Muzaffarpur) कर दी गई. बाइक सवार बदमाशों के द्वारा की गई हत्या का लाइव वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरपुर में महिला की हत्या

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में महिला की हत्या का लाइव वीडियो सामने आया है. नगर थाना इलाके के चंदवारा अली मिर्जा रोड में महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हत्या के कारण का खुलासा अभी नहीं हुआ है. पुलिस ने मौके से गोली के कई गोली के खोखे बरामद किए हैं.

पढ़ें-Live Murder Video: पटना के बीच बाजार में युवक को खदेड़कर बैक टू बैक मारी 5 गोली

मुजफ्फरपुर में महिला की हत्या का लाइव वीडियो: एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है. महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. घटना की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. बाइक सवार दो बदमाशों घटना को अंजाम दिया है.

"घटनास्थल से दो कोखा बरामद किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे जांच की जा रही है. दो बाइक सवार बदमाशों ने महिला को गोली मारी है. यह पूरी सीसीटीवी में कैद हो गई है. मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ नजर आ रहा है."-अवधेश दीक्षित, एएसपी, टाउन

फिजियोथेरेपी करा कर लौट रही थी महिला: घटना को लेकर बताया जा रहा है कि महिला फिजियोथेरेपी करा कर घर लौट रही थी. उसी समय बाइक सवार दो युवकों में से एक ने उसे पीछे से गोली मार दी. इस घटना की जानकारी के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. सूचना के बाद पुलिस और नगर थाना पुलिस के साथ एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं.

क्या है हत्या की वजह?: वहीं इस मामले को लेकर मृतका के परिजनों और स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है. मामले में पूछे जाने पर एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित ने बताया कि एक महिला की गोली मारकर नगर थाना क्षेत्र में हत्या की गई है. इस मामले में डीआईयू की टीम जांच में जुटी हुई है. प्रथम दृष्टया में मामला जमीन विवाद से जुड़ा लगता है. हालांकि हत्या के असल कारण का पता अभी नहीं चला है. पुलिस सभी एंगिल पर जांच कर रही है. महिला की पहचान 35 वर्षीय साजिदा आफरीन के रूप में की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details