बिहार

bihar

मुजफ्फरपुरः SSP ने क्राइम मीटिंग में कई थानेदारों की लगाई क्लास, रात में पेट्रोलिंग के निर्देश

By

Published : Jan 8, 2020, 10:59 AM IST

एसएसपी जयंत कांत ने कार्य में शिथिलता बरतने वाले थानेदारों पर कार्रवाई का आदेश दिया है. पेंडिंग केसों के जल्द से जल्द निष्पादन के साथ शराब तस्करी और गैरकानूनी धंधों पर लगाम लगाने की बात कही गई.

muzaffarpur
क्राइम मीटिंग

मुजफ्फरपुरःजिले में बढ़ते अपराध को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस मुख्यालय में मीटिंग हुई. इस क्राइम मीटिंग में सभी पुलिस अधिकारी शामिल रहे. एसएसपी जयंत कांत ने क्राइम मीटिंग के दौरान काम में शिथिलता बरतने वाले कई थानाध्यक्षों को फटकार भी लगाई.

मीटिंग के दौरान एसएसपी जयंत कांत ने पेंडिंग केस में लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया है. एसएसपी ने मीटिंग में थानेदारों को अपने ड्यूटी के प्रति सजग रहने की नसीहत दी है. उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि ड्यूटी में लापरवाही बतरने वालों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी. पेंडिंग केसों का जल्द से जल्द निष्पादन होना चाहिए. थानाध्यक्ष समन्वय बनाकर जल्द फाइलों का निष्पादन करें.

एसएसपी जयंत कांत

रात्रि में पट्रोलिंग करेंगे थानाध्यक्ष
क्राइम मीटिंग में कई मुद्दों पर पुलिस अधिकारियों के साथ एसएसपी ने गहन चर्चा की. जिसमें नियमित वाहन चेकिंग और पेट्रोलिंग को लेकर कई दिशा निर्देश दिए गए. फरार अपराधियों की गिरफ्तारी में तेजी लाने की भी बात कही. एसएसपी ने कड़े तेवर दिखाते हुए कहा कि थाना क्षेत्रों में शराब तस्करी, गैरकानूनी धंधों पर रोक नहीं लगाने में नाकाम रहने वाले थानेदार पर कार्रवाई होगी. वहीं, सभी थानाध्यक्ष को अपने क्षेत्र में स्वयं रात्रि में गश्ती करने का आदेश दिया गया है. लगातार हो रही शराब तस्करी पर एसएसपी जयंत कांत ने कहा कि हर हाल में शराब तस्करों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जायेगी.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

तमाम पुलिस अधिकारियों ने की शिरकत
एसएसपी के साथ क्राइम मीटिंग में सिटी एसपी, एएसपी अभियान के अलावा सभी डीएसपी ने शिरकत की. इस मीटिंग में सर्किल इंस्पेक्टर और थाना प्रभारी भी शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details