बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में इंटर की छात्रा का शव बंसवारी से बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 18, 2023, 3:53 PM IST

Murder In Muzaffarpur : मुजफ्फरपुर में आपराधिक घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है. यहां पर एक छात्रा का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

muzaffarpur Etv Bharat
muzaffarpur Etv Bharat

मुजफ्फरपुर :बिहार के मुजफ्फरपुर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के कांटी थाना क्षेत्र में एक सरकारी स्कूल के पास बंसवारी में युवती का शव बरामद हुआ. स्थानीय लोगों ने ज्योंहि शव को देखा इसकी सूचना कांटी थाने की पुलिस को दी.

मुजफ्फरपुर में रेप कर हत्या : शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. फिर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वही स्थानीय लोगों में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं. कई लोग दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कर रहे हैं.

स्थानीय लोगों में वारदात के बाद गुस्सा : लोगों का यह भी कहना है कि अगर गलत नहीं किया गया है तो फिर सुनसान बंसवारी में लड़की को क्यूं लाया गया? लड़की के कपड़े भी खुले थे. उनका कहना है कि अब तो प्रशासन ही जानें की क्या है क्या नहीं. पर एक बात सच है कि जो कुछ हुआ है वह बर्दाश्त के बाहर है. इस तरह से एक छात्रा की हत्या कहीं से भी मान्य नहीं है.

''एक युवती का शव बरामद हुआ है. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है. डेड बॉडी को अपने कब्जे में लिया है. घटना के पीछे क्या कुछ कारण है, सभी बिंदुओं पर पुलिस की टीम जांच पड़ताल कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारण का सही वजह पता चलेगा.''- अरविंद प्रसाद, कांटी थानाध्यक्ष

इंटरमीडिएट की छात्रा थी मृतका : मृत लड़की की शिनाख्त हो गयी है. जिसके बाद परिजनों से संपर्क किया गया. वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो मृतका बीते कल शाम से लापता थी. वह इंटरमीडिएट की छात्रा थी. इस हत्या से इलाके में सनसनी फैली हुई है. लोग सहमे हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें :-

मुजफ्फरपुर में विवाहिता के साथ गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में दो दिनों से गायब नाबालिग का मिला शव, गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका

गैंगरेप के बाद किशोरी की हत्या में डॉग स्क्वायड ने की जांच, सर्विलांस टीम ने कराया टावर डंप

ABOUT THE AUTHOR

...view details