बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में बुजुर्ग की निर्मम हत्या, अपराधियों ने गला रेतकर उतारा मौत के घाट

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 9, 2024, 12:19 PM IST

Murder In Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. अज्ञात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. बुजुर्ग की निर्मम हत्या से लोगों में दहशत है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरपुर:बिहार के मुजफ्फरपुर में हत्या का मामला सामने आया है. अपराधियों ने 70 वर्षीय बुजुर्ग की निर्मम हत्या कर दी है. बुजुर्ग गला रेतकर हुई से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई. वहीं मृतक के परिजनो में कोहराम मच गया है. पूरा मामला सरैया थाना क्षेत्र के बहिलवारा रुपनाथ गांव का है.

अज्ञात अपराधियों ने की हत्या: अज्ञात अपराधियों के घटना को अंजाम देने के बाद स्थानीय लोगों भारी भीड़ मौके पर जुट गई. लोगों ने मामले की जानकारी सरैया थाना की पुलिस को दिया. सूचना पर सरैया थाने की पहुंची और घटनास्थल की जांच में जुट गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. मृतक की पहचान गांव के ही रामजन्म पांडे के रूप में हुई है.

क्यों हुई बुजुर्ग की हत्या?: घटना के बाद से परिजन दहशत में हैं, मामले को लेकर पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है. उन्होंने अज्ञात लोगों पर गला रेतकर हत्या का आरोप लगाया है. इधर घटना को लेकर सरैया थानेदार जयप्रकाश सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है, घटनास्थल की जांच की गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. परिजनो से जानकारी ली जा रही है और उनका बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

"एक बुजुर्ग की अज्ञात अपराधियों ने गला रेतकर हत्या कर दी है. अभी हत्या का कारण सामने नहीं आया है. परिजनों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है."-जयप्रकाश सिंह, थानेदार, सरैया

पढ़ें-Murder In Muzaffarpur: हत्या के बाद बवाल, आक्रोशितों ने की सड़क पर आगजनी, पुलिस ने खदेड़कर भगाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details