बिहार

bihar

Muzaffarpur Crime: मुजफ्फरपुर में दो लाख रुपये लूट कर भागे अपराधी, घर बनाने के लिए बैंक से निकाला था पैसा

By

Published : Jun 22, 2023, 7:46 PM IST

सूबे में अपराधी बेलगाम हो गए हैं और उन्हें पुलिस प्रशासन का जरा भी डर नहीं रह गया है. एक के बाद एक लूट की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. गुरुवार को मुजफ्फरपुर में दो लाक रुपये की लूट का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

मुजफ्फरपुर में दो लाख रुपये की लूट
मुजफ्फरपुर में दो लाख रुपये की लूट

मुजफ्फरपुर: बिहार के शिवहर और मोतिहारी के बाद मुजफ्फरपर में लूटका मामला सामने आया है. जहां करजा थाना क्षेत्र के प्रतापपुर रोड में बाइक सवार बदमाशों ने एक राहगीर से दो लाख रुपये लूट कर फरार हो गये. अपराधियों ने बड़े शातिर तरीके से लूट की घटना को अंजाम दिया. करजा एसबीआई बैंक से दो लाख रुपये लेकर बाइक से जा रहे व्यक्ति को ओवरटेक कर रोका और रुपये से भरा बैग छीनकर फरार हो गया. पुलिस मामले का तफ्तीश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर में हथियार से लैस डकैतों ने की डकैती, गन प्वाइंट पर लूटा सारा सामान

घर बनाने के लिए निकला था पैसा: घटना के संंबंध में बताया जाता है कि पीड़ित रामशंकर दूसरे प्रदेश में कामकर पैसा इकट्ठा कर करजा एसबीआई बैंक में जमा किया था. घर बनाने के लिए पैसा जमा किया था. गुरुवार को बैंक से जमा पूंजी निकाल कर बड़े अरमानों से घर जा रहा था. तभी अरमानों पर अपराधियों ने पानी फेर दिया और दो लाख रुपये छीन कर फरार हो गये. लूटपाट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच शुरू कर दी है.

थाने में दर्ज कराई शिकायत:पीड़ित व्यक्ति ने लूटपाट की सूचना करजा थाने को दी है. पीड़िता थाना पहुंच कर दो लाख रुपए छिनतई की शिकायत दर्ज कराई गई. घटना के बाद पीड़ित का रो रोकर बुरा हाल है. पीड़ित ने बताया कि दूसरे प्रदेश में कमाकर बैंक में पैसा जमा किया था.

"करजा थाना क्षेत्र में दो लाख रुपये की छिनतई की सूचना मिली है. पुलिस की टीम जांच पड़ताल कर रही है. अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. इसके लिए आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है."-कुमार चंदन, सरैया एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details