बिहार

bihar

VIDEO: सत्ताधारी MLA के बेटे ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, नाइट क्रिकेट मैच में उमड़ी भीड़

By

Published : Jun 8, 2021, 10:59 PM IST

कोरोना संकट में जकड़े बिहार के मुजफ्फरपुर में बीते दिनों लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाई गई. जिस शख्स ने नियम तोड़ा वो कई मामूली शख्स नहीं था बल्कि बोचहां के विधायक(Bochhaan MLA) का बेटा था.

muzaffarpur latest news
muzaffarpur latest news

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में बोचहां विधायक(Bochhaan MLA) के पुत्र ने लॉकडाउन का मखौल उड़ाया है. विधायक मुसाफिर पासवान के बेटे अमर पासवान ने रात में क्रिकेट मैच का आयोजन कराया, जिसमें लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. इसका वीडियो वायरल (Muzaffarpur Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर में मंगलवार को पुलिस पर हुए हमले का वीडियो वायरल, प्रशासन ने साधी चुप्पी

लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां
बोचहां विधानसभा सीट से विधायक मुसाफिर पासवान के पुत्र अमर पासवान ने प्रोटोकॉल का मखौल उड़ाया. आपको बता दें अमर के विधायक पिता एनडीए सरकार में सहयोगी वीआईपी यानी विकासशील इंसान पार्टी से ताल्लुक रखते हैं. फिर भी विधायक पुत्र ने कोरोना काल में समारोह का जोखिम उठाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी.

देखें वीडियो

टी 20 टूर्नामेंट का आयोजन
बंदिशे सिर्फ आम लोगों के लिए है क्या ये सवाल इसलिए पूछा जा रहा है क्योंकि इस मुश्किल दौर में भी विधायक पुत्र ने तमाम नियमों को रौंदते हुए मुशहरी में रात्रि में टी 20 टूर्नामेंट का खुलेआम आयोजन किया.

बोचहां विधायक के बेटे ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां

वीडियो हुआ वायरल
अब इस मैच के आयोजन का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को रविवार का बताया जा रहा है. जहां इस खास मैच का आयोजन मुशहरी प्रखंड के प्रहलादपुर पंचायत में आयोजित किया गया था.

Note: ईटीवी इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details