बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: आपसी विवाद में अधेड़ की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 24, 2020, 3:41 PM IST

कांटी थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में शव को बरामद किया है. ऐसे में शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है. जहां पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

muzaffarpur
मुजफ्फरपुर में हत्या

मुजफ्फरपुर: जिले के कांटी थाना क्षेत्र के कुशी गांव में आपसी विवाद को लेकर एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की गला दबाकर हत्या कर दी गई. जहां मृतक की पहचान राजकुमार ठाकुर के रूप में हुई है.

जताई जा रही हत्या की आशंका
घटना के संबंध में मृतक के छोटो भाई संजय ठाकुर ने बताया कि उसने अपने बड़े भाई को फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया. जिस पर उसने अपनी मां को बोला कि भैया फोन नहीं उठा रहे तो आप जाकर उनके कमरे में देखिए. जहां कमरे में जाकर देखने पर पता चला कि राजकुमार की मौत हो चुकी है. साथ ही, जिस अवस्था में परिजनों ने मृतक को देखा उससे वे हत्या की आशंका जता रहे हैं.

देखें रिपोर्ट

पुलिस जुटी जांच में
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. वहीं, कांटी थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में शव को बरामद किया है. ऐसे में शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है. जहां पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details