बिहार

bihar

munger crime : रिटायर्ड होमगार्ड ने टॉफी का लालच देकर 4 साल के बच्चे के साथ किया यौनाचार

By

Published : Jan 30, 2023, 9:44 PM IST

Updated : Jan 30, 2023, 10:17 PM IST

मुंगेर जिला के असरगंज थाना क्षेत्र में गांव के एक पुजारी पर 4 साल के नाबालिग बच्चा के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोप लगा है. मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित बच्चा रोते हुए घर पहुंचा. उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

अप्राकृतिक यौनाचार
अप्राकृतिक यौनाचार

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले के असरगंज थाना क्षेत्र में एक शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है. यहां थाना क्षेत्र के एक गांव में मंदिर में पूजा करने वाले पुजारी ने एक 4 साल के नाबालिग बच्चे के साथ कथित रूप से अप्राकृतिक यौनाचार किया है. आरोपी पुजार होमगार्ड का रिटायर्ड जवान है. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. बच्चे का मेडिकल कराया जा रहा है.

इसे भी पढ़ेंः सिवान में सात साल के बालक के साथ अप्राकृतिक दुराचार का आरोप, मोबाइल का लालच देकर फुसलाया था

"असरगंज थाना क्षेत्र में एक 4 साल के बच्चा के साथ सेवानिवृत्त होमगार्ड जवान के द्वारा अप्राकृतिक यौनाचार का मामला आया है. परिजनों के द्वारा लिखित आवेदन थाना में दिए जाने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित का मेडिकल कराया जा रहा है. आवेदन के आधार पर घटना की जांच की जा रही है"- पंकज कुमार, एसडीपीओ, तारापुर

कैसे हुआ खुलासा: मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित बच्चा रोते हुए घर आया. उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों द्वारा इस घटना की जानकारी आसपास के ग्रामीणों को दी गयी. आक्रोशित ग्रामीण के साथ परिजनों ने आरोपी को पकड़ने के लिए खोजबीन शुरू की तो वह भाग गया. पीड़ित बच्चा के परिजनों द्वारा लिखित शिकायत असरगंज थाने में दी गई. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
इसे भी पढ़ेंः औरंगाबाद में 5 साल के बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार, आरोपी गिरफ्तार

टॉफी खिलाने का दिया था लालचः आरोपी का नाम रामस्वरूप उर्फ रामप्रसादी पासवान है. उसकी उम्र करीब 65 वर्ष बतायी जा रही है. ग्रामीणों के अनुसार आरोपी रामप्रसादी ने 3 शादियां की है. उसके गंदे करतूत के कारण परिजन उसके साथ नहीं रहते हैं. वह गांव के बाहर ही मंदिर में रहकर अपना समय गुजरता है. सदर अस्पताल में पीड़ित बच्चे की मां ने बताया कि बच्चा घर के समीप ही खेल रहा था. आरोपी, टॉफी खिलाने की बात कह कर बच्चे को अपने साथ ले गया था.

Last Updated : Jan 30, 2023, 10:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details