बिहार

bihar

मुंगेर में महादलित बस्ती के 5 घरों को ट्रक ने रौंदा, 20 लोग सो रहे थे अंदर

By

Published : Dec 26, 2021, 10:06 AM IST

मुंगेर में सुल्तानगंज-देवघर मुख्य मार्ग (Accident On Sultanganj Deoghar main road) पर एक अनियंत्रित ट्रक महादलित बस्ती में घुस गया. इस हादसे में किसी की जान तो नहीं गई लेकिन झोपड़ीनुमा घर गिर जाने के कारण पांच लोग घायल हो गए हैं. सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

Truck Intered In house
Truck Intered In house

मुंगेर:बिहार के मुंगेर जिले में शनिवार की देर रात घर में सो रहे करीब 20 लोगों की जिंदगियां जाते-जाते बचीं. दरअसल, सुल्तानगंज-देवघर मुख्य मार्ग के बाथ थाना अंतर्गत शंभुगंज में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक महादलित बस्ती में घुस (Truck Intered In house In munger) गया. जिसमें पांच घर ध्वस्त हो गया, और कई लोग घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें- पूर्णिया: घर में घुसा अनियंत्रित ट्रक, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

बताया जाता है कि हाईवे पर सामने से आ रही एक जुगाड़ गाड़ी को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर बस्ती में घुस गया. झोपड़ीनुमा 5 घर इस दौरान ध्वस्त हो गए. गनीमत रही कि सभी घरों में सो रहे लोगों की जान बच गई. लेकिन इस हादसे में पांच लोग घायल हो गए हैं. ये सभी घर गिरने के कारण दब गए थे.

मुंगेर में कई घरों को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा

घटना के बाद घायलों को तत्काल इलाज के लिए असरगंज पीएचसी ले जाया गया. इन घायलों में दो की अवस्था को गंभीर देखते हुए भागलपुर रेफर कर दिया गया है. हादसे की सूचना के बाद मौके पर बाथ थाना पुलिस पहुंची है और मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- Bihar Weather Update : ठंड में अभी थोड़ी राहत, भीगते हुए विदा होगा साल 2021

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details