बिहार

bihar

मुंगेर: मनीष हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, कट्टा सहित चार कारतूस बरामद

By

Published : Aug 22, 2020, 12:40 PM IST

मुंगेर के जमालपुर में आ‌र्म्स एक्ट का आरोपी राजा उर्फ राजू को पुलिस ने सिघिया इंगलिश गांव से गिरफ्तार किया गया है. राजू के पास से पुलिस ने एक कट्टा सहित चार कारतूस भी बरामद किया है.

Notorious Raja Yadav arrested
कुख्यात राजा यादव गिरफ्तार

मुंगेर(जमालपुर):जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने विभिन्न थानों की टीम की ओर से की गई छापेमारी में क्षेत्र का कुख्यात राजा कुमार उर्फ राजू पुलिस के हत्थे चढ़ गया. गिरफ्तार आरोपी के पास से एक कट्टा और चार कारतूस बरामद किया गया है. राजा पर कई मामले विभिन्न थानों में दर्ज है.

मनीष हत्याकांड का खुलासा
जमालपुर थानाध्यक्ष रंजन कुमार और सफिया सराय ओपी प्रभारी गौरव कुमार ने संयुक्त रूप से बताया कि हाल ही में राजू यादव पर साफियासराय ओपी में दर्ज कांड संख्या 125/20 आ‌र्म्स एक्ट दर्ज हुआ था. वहीं, जमालपुर थाना क्षेत्र के ई रिक्शा चालक मनीष हत्याकांड में भी शामिल था. राजू यादव के ऊपर जमालपुर थाना में भी कांड संख्या 74/20 दर्ज था. छापेमारी में जमालपुर थाना के एसएचओ रंजन कुमार, फरीदपूर सहायक ओपी रिकु रंजन और साफियासराय ओपी प्रभारी गौरव कुमार शामिल रहे.

मुख्य आरोपी गिरफ्तार
वहीं, साफियासराय ओपी प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि आ‌र्म्स एक्ट का आरोपी राजा उर्फ राजू को पुलिस की ओर से सिघिया इंगलिश गांव से गिरफ्तार किया गया है. राजू के पास से पुलिस ने एक कट्टा सहित चार कारतूस भी बरामद किया है. राजू हाल ही में हुए ई रिक्शा चालक मनीष हत्याकांड में भी शामिल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details