बिहार

bihar

Munger crime news : शिक्षक ने नाबालिग छात्र के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार, हुआ गिरफ्तार

By

Published : Mar 20, 2023, 8:59 PM IST

बिहार के मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र में एक शिक्षक ने शर्मसार करने वाली घटना (Teacher had unnatural sex with student in Haveli Kharagpur) को अंजाम दिया है. पुलिस ने नाबालिग छात्र के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने के मामले के नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में विधि सम्मत कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया गया.

Munger crime news
Munger crime news

मुंगेर (हवेली खड़गपुर): बिहार के मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र में एक शिक्षक ने कथित रूप से नाबालिग छात्र के साथ अप्राकृतिक यौनाचार (unnatural sex with student in munger) किया है. घटना हवेली खड़गपुर नगर परिषद क्षेत्र के शिमपुर मोहल्ला स्थित एक निजी विद्यालय की है. वहां छात्रावास में रहकर कई बच्चे पढ़ाई करते हैं. इसी छात्रावास में रहने वाले एक नाबालिग छात्र के साथ विद्यालय के शिक्षक द्वारा कथित रूप से अप्राकृतिक यौनाचार किया गया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ करने के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ेंःMunger Crime News: अवैध संबंध के विरोध में पति की हत्या, पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर की थी वारदात

"पीड़ित छात्र के मामा के द्वारा दिये गए आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर पोक्सो एक्ट के तहत आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पीड़ित नाबालिग छात्र को 164 के बयान के लिए न्यायालय भेजा गया है.- नीरज कुमार, हवेली खड़गपुर थानाध्यक्ष

क्या है मामलाः इस संबंध में पीड़ित छात्र के मामा ने हवेली खड़गपुर थाना में शिकायत दर्ज करायी. आरोप लगाया कि उसका भांजा एक निजी विद्यालय के छात्रावास में रहकर पढ़ाई लिखाई करता है. बीते 18 मार्च को लगभग 2 बजे दिन में वह विद्यालय से भागकर हवेली खड़गपुर के एक गांव में अपने रिश्तेदार के घर पहुंचा. वहां उसने शिक्षक द्वारा की गयी जबरदस्ती की जानकारी दी. उसने बताया कि जब सारे बच्चे सो जाते थे तब वह शिक्षक जबरदस्ती उसे अपने कमरे में ले जाकर अश्लील वीडियो दिखाने के साथ साथ अप्राकृतिक यौनाचार करता था.

पुलिस ने की कार्रवाईः मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में हवेली खड़गपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि पीड़ित छात्र के मामा के द्वारा दिये गए आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर पोक्सो एक्ट के तहत आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि पीड़ित नाबालिग छात्र को 164 के बयान के लिए न्यायालय भेजा गया है. इस घटना की जानकारी मिलते लोगों में आक्रोश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details