बिहार

bihar

#JeeneDo: आंख और नाखून निकाल कर मासूम की हत्या, परिजन ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

By

Published : Aug 5, 2021, 2:59 PM IST

Updated : Aug 5, 2021, 3:28 PM IST

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. यहां पर आए दिन हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दिया जाता है. एक बार फिर से मुंगेर में एक बच्ची की नृशंस हत्या की गयी है. चाकू से उसपर कई वार किया गया है. पढ़ें पूरी खबर.

Heinous murder of eight year old girl in Munger
Heinous murder of eight year old girl in Munger

मुंगेर:बिहार के मुंगेर जिले में खौफनाक वारदात (Heinous Murder) को अंजाम दिया गया है. दरिंदों ने एक 8 वर्षीय बच्ची की (child murder) आंख और नाखून अलग कर नृशंस हत्या (Brutal Murder) कर दी. परिजनों ने आरोपी पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें -मुजफ्फरपुर: झाड़-फूंक के बहाने तांत्रिक ने महिला से किया दुष्कर्म, पति ने तांत्रिक को किया पुलिस के हवाले

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि बुधवार की दोपहर मछली मारने के लिए लोग नाव से गंगा में जा रहे थे. इसी क्रम में अपने पिता के पीछे-पीछे बच्ची नाव तक पहुंची गई और 5 रुपये की जिद करने लगी. इस दौरान बच्ची के पिता ने बेटी को घर जाने को कहा, जहां बच्ची नाव से उतरकर घर चली गई. परिजनों ने बताया कि रात में जब हम सब घर आए तो बच्ची घर में नहीं थी. काफी खोज की गई लेकिन वो नहीं मिली.

वहीं, सुबह बच्चों ने सूचना दिया कि भट्ठा के पास बच्ची की डेथ बॉडी पड़ी हुई है. सभी लोग भागे-भागे लाश के पास गए. जहां देखा बच्ची की दाई आंख निकली हुई थी और हाथों के नाखून को भी अलग कर दिया गया था. साथ ही शव को देखने से प्रतीत हो रहा था कि बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया गया है. इस घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मुंगेर सदर एसडीपीओ नंद जी प्रसाद ने बताया कि 8 वर्षीय मासूम की लाश बरामद हुई है. शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसकी हत्या की गई है. पुलिस दुष्कर्म के बिंदुओं पर भी पोस्टमार्टम करा रही है. उन्होंने कहा कि मृतक मासूम के पिता की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है. परिजनों ने अज्ञात के विरुद्ध सफियाबाद ओपी में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है. हम लोग घटना की जानकारी ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें -#JeeneDo : ईंट भट्ठे पर काम करने वाली युवती से दुष्कर्म, महिला समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

Last Updated : Aug 5, 2021, 3:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details