बिहार

bihar

Munger Crime: डायन होने के आरोप में घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट, पति और बेटे को भी पीटा

By

Published : Jul 30, 2023, 7:38 AM IST

डायन बताकर महिला की पिटाई
डायन बताकर महिला की पिटाई

मुंगेर में महिला को डायन बताकर लोगों ने पिटाई कर दी. महिला के पति और बेटे पर भी जानलेवा हमला किया गया. पीड़ित की ओर से स्थानीय थाना में आवेदन देकर न्याय की मांग की गई है. घटना लडैयाटांड थाना क्षेत्र की है. पढ़ें पूरी खबर..

मुंगेर:बिहार के मुंगेर में एक महिला पर डायन का आरोप लगाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. घटना जिले के नक्सल प्रभावित लडैयाटांड थाना क्षेत्र की है. जहां डायन होने के आरोप में महिला के साथ बेरहमी से मारपीट की गई. महिला को उसके बेटे और पति के सामने ही पीटा गया. इस दौरान घर के लोगों की भी पिटाई की गई है.

ये भी पढ़ें- गया में महिला की डायन बताकर पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

डायन का आरोप लगाकर महिला की पिटाई: 21वीं शताब्दी में मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना मुंगेर जिले के लडैयाटांड थाना इलाके की है. यह घटना शनिवार की बतायी जा रही है. हालांकि स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से किसी तरह मारपीट में जख्मी हुई महिला व उसके पुत्र और पति ने दूसरे गांव में भागकर अपनी जान बचाई.

पीड़िता का अस्पताल में चला इलाज: ग्रामीणों के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धरहरा पहुंची पीड़िता व उसके पुत्र का प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अविनाश कुमार ने इलाज किया. दूसरी तरफ पीड़िता के जख्मी पुत्र ने लड़ैयाटांड थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह को गांव के ही चार लोगों के विरुद्ध आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

"हमारी मां पर डायन का आरोप लगाकर गांव के ही चार लोगों ने पहले घर घुसकर मां को खूब मारा पीटा और फिर विरोध करने पर पिता और मेरे ऊपर भी जानलेवा हमला किया."- पीड़िता के पुत्र

पुलिस मामाल की पड़ताल में जुट गई है: पीड़िता के पुत्र ने यह भी आरोप लगाया कि वो लोग विगत कई माह से डायन कह कर बराबर मारता पीटता और प्रताड़ित कर रहा है. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद लड़ैयाटांड़ पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details