बिहार

bihar

Samrat Chaudhary: शहीद पुलिस जवान अमिता बच्चन के परिजनों से मिलने सम्राट चौधरी, लॉ एंड ऑडर्र पर उठाया सवाल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 24, 2023, 7:39 AM IST

वैशाली में अपराधियों की गोली से पुलिस जवान अमिता बच्चन की मौत के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी मुंगेर स्थित जवान के पैतृक गांव पहुंचे और परिजनों को ढाढ़स बंधाया. इस दौरान उन्होंने शहीद जवान की पत्नी सहित अन्य परिजनों को भी सांत्वना दी.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी शहीद अमिता बच्चन के परिजनों से की मुलाकात
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी शहीद अमिता बच्चन के परिजनों से की मुलाकात

मुंगेर: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी वैशाली में शहीद पुलिसकर्मी अमिता बच्चन के परिजनों से मुलाकात करने मुंगेर स्थित पैतृक गांव भदौरा पहुंचे. बता दें कि बीते 16 अक्टूबर को पुलिस जवान अमिता बच्चन बदमाशों की गोली का शिकार हो गए थे, जिसके बाद परिजनों में शोक की लहर है. भदौरा में प्रदेश अध्यक्ष ने जवान के तैलिय चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए नमन किया और परिजनों को ढाढ़स बंधाया.

ये भी पढ़ें:Samrat Choudhary: 'नीतीश कुमार नहीं जनता तय करेगी उत्तराधिकारी', तेजस्वी के लिए CM के बयान पर बोले सम्राट

अमिता बच्चन की याद में बनेगा शहीद द्वार:सम्राट चौधरी ने शहीद के पिता गणेश सिंह और पत्नी कोमल कुमारी को ढांढस बंधाया. जवान के परिजनों से मिलने के बाद उन्होंने बताया कि इस गांव के लिए गर्व की बात है कि अपराधियों से लोहा लेते हुए अमिता बच्चन शहीद हो गए. उन्होंने कहा कि हम लोग हमेशा आपके साथ हैं. अमिता बच्चन के याद में शहिद द्वार बनाया जाएगा जो शहिद अमिता बच्चन द्वार के नाम से जाना जाएगा. वहीं उनकी याद में एक पुस्तकालय और जवान की प्रतिमा गांव में बनाई जाएगी.

बिहार में लॉ एंड ऑडर्र बर्बाद: मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि जिस तरह अपराधियों से लड़कर अमिता बच्चन ने अपने प्राणों की आहुति दी है, पूरे समाज में एक अच्छा संदेश गया कि हमारे परिवार का लड़का भी इस तरह लड़कर समाज की सेवा करने में शहीद हो गया. वहीं उन्होंने बढ़ते क्राइम को लेकर बिहार सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि जहां पुलिस जवान ही सुरक्षित नहीं, वहां आम लोग कैसे सुरक्षित रहेंगे. बिहार में इस तरह का लॉ एंड ऑर्डर सरकार के लिए चिंता का विषय है.

"बिहार में इस तरह का लॉ एंड ऑर्डर सरकार के लिए चिंता का विषय है. आज पुलिस वाले की हत्या हो रही है इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होगा, जब हमारे पुलिस के लोग ही मारे जा रहे हैं तो आम लोग कहां से सुरक्षित होंगे."-सम्राट चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details